उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा राजनीति

Jageshwar- शिल्पकार सम्मेलन के बहाने Congress का शक्ति प्रदर्शन, बीजेपी पर लगाए यह आरोप

congress-effort-demonstrate-power-in-jageshwar

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

जागेश्वर/अल्मोड़ा, 25 नवंबर 2021- जागेश्वर विधानसभा के गुरूड़ाबांज में आयोजित कांग्रेस (Congress)के शिल्पकार सम्मान कार्यक्रम में वक्ताओं ने बीजेपी को शिल्पकार विरोधी करार दिया।

nitin communication

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि सत्ता मिलने पर मातृशक्ति के लिए अनेक योजनाएं धरातल पर उतारने का काम किया जाएंगे।

udiyar restaurent
govt ad
congress-effort-demonstrate-power-in-jageshwar

पेंशन योजना दोनों वृद्ध जनों को देने और गुरुड़ाबांज में मुंशी हरिप्रसाद टम्टा उन्नयन केन्द्र को तुरंत शुरू करने का वादा किया।


पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने प्रदेश की भाजपा सरकार को दलित विरोधी करार देते हुए कहा कि ये भाजपा शिल्पकारों के साथ केवल छल कर उपयोग करने का काम किया जाता है। शिल्पकार का भविष्य केवल कांग्रेस (Congress)पार्टी में ही है।

जागेश्वर के विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने पूर्व कांग्रेस (Congress)सरकार में क्षेत्र में धरातल पर किए गए विकास कार्यों का वर्णन करते हुए कहा कि आज प्रदेश की भाजपा सरकार ने द्वेषमावनाओं से जागेश्वर विधानसभा के अंतर्गत संचालित विकास कार्यों को रोकने का काम किया है।


कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत , जागेश्वर विधानसभा के विधायक गोविन्द सिंह कुंजवाल , पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य, प्रदेश अध्यक्ष अनु/प्रकोष्ठ राजकुमार, पूर्व विधायक मनोज तिवारी , प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस सहकारिता प्रकोष्ठ प्रशांत भैसोड़ा, जिला अध्यक्ष पीताम्बर पांडे, पूर्व जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष दीवान सिंह भैसोड़ा ,ब्लाक अध्यक्ष पूरन बिष्ट ,ब्लाक अध्यक्ष दीवान सतवाल, राजेंद्र बिष्ट सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

देंखे वीडियो

Related posts

15 साल से जैव विविधता (Biodiversity)व पर्यावरण संरक्षण में जुटी है यह समिति, बांज और उतीस के वृक्षों को काटने से बचाने के लिए तैयार करवाया यह विकल्प

Almora- पातलीबगड़ ममरछीना मार्ग में दुग्ध समितियां खोलने की मांग उठी (Demand for opening milk committees)

Newsdesk Uttranews

Road Accident- अल्मोड़ा में कार खाई में गिरी, चालक घायल

Newsdesk Uttranews