उत्तरा न्यूज
अभी अभी

Pithoragarh- तीलू रौतेली पुरुस्कार अपने ही लोगों को सम्मानित करने की निंदा की

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now


पिथौरागढ़ सहयोगी, 7 अगस्त 2021

यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक तिवारी के नेतृत्व में युवाओं ने शनिवार को कलक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन कर भाजपा सरकार द्वारा अपने ही लोगों को सम्मानित करने की निंदा की गई। बेरोजगारी और महंगाई को लेकर भी सरकार और भाजपा पर भी सवाल उठाये गए।  

यूथ कांग्रेस नेता तिवारी ने कहा कि प्रदेश में पूर्ण बहुमत के बाद भी तीन मुख्यमंत्री बदले गए। आजाद भारत में पहली बार महंगाई, बेरोजगारी आसमान छू रही है। दूसरी तरफ दलित, शोषित, किसानों और पिछड़े वर्गों की बात बात न सुनकर प्रधानमंत्री अपने मन की बात करते हैं।

उन्होंने कहा कि इस विशेष उपलब्धि के लिए प्रधानमंत्री को एक विशेष अवार्ड से नवाजा जाना चाहिए ताकि उनको इतिहास में हमेशा याद किया जा सके। युकां नेता ने कहा कि जिस तरह से उत्तराखंड में भाजपा सरकार द्वारा अपने ही संगठन के लोगों को तीलू रौतेली जैसे पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा है, उस पर सभी लोग सवाल उठा रहे हैं।

क्या सिर्फ भाजपा के लोग ही सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। कहा कि जो लोग इमानदारी से निष्पक्ष होकर लोगों की सेवा करते हैं उन लोगों का यह अपमान है। वह उनकी भावनाओं के साथ ही इस सम्मान की गरिमा को भी ठेस पहुंचाने जैसा है। 

 प्रदर्शनकारियों ने कहाकि रोजगार देने के लिए सिर्फ समाचार पत्रों में सूचना मिलती है। धरातल में रोजगार के लिए कोई कार्य सरकार द्वारा नहीं किया गया। अब जब सरकार के कुछ ही दिन बचे हैं तो फिर से विज्ञप्तियों के माध्यम से युवाओं को प्रलोभन दिया जा रहा है। जिसका यूथ कांग्रेस पुरजोर विरोध करती है। प्रदर्शन में आशीष, विवेक पंत, राहुल धामी, शिवम पंत, अंकित गड़कोटी, हिमांशु कुंवर अज्जू कुरैशी, अमित पाठक आदि शामिल थे।
 

Related posts

आहरण वितरण अधिकारियों को बताया कैसे काटें जीएसटी में टीडीएस, विकास भवन में हुई कार्यशाला

डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी इवेंट से पहले एप्पल का ऑनलाइन स्टोर डाउन

Newsdesk Uttranews

मनोरंजन की दुनिया में अपराध की दस्तक की कहानी है बहुत पुरानी

Newsdesk Uttranews