shishu-mandir

हरीश रावत के आरोपों का मुख्यमंत्री धामी ने दिया जवाब, कहा- जिनकी पार्टी हरीश रावत को नेता नहीं मानती उनके सवाल का क्या जवाब दूं

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

उत्तर प्रदेश के साथ परिसंपत्तियों के विवाद सुलझाने के मामले पर हरीश रावत के साथ साथ कांग्रेस द्वारा सवाल खड़े किए गए थे जिनका मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अब जवाब दिया है। उन्होंने हरीश रावत की उठाए सवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि जिन की पार्टी हरीश रावत को नेता नहीं मानती उनके सवाल पर क्या जवाब दूं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सवाल उठाएगी तब उनके सवालों का जवाब दूंगा।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

हरीश रावत ने परिसंपत्ति विवाद बताया था झूठा और तथ्यहीन

बता दें कि शनिवार को हरीश रावत ने मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया था। हरीश रावत ने उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के बीच परिसंपत्ति विवाद मामले में कहा कि ये झूठ और तथ्यहीन है। हरीश रावत ने परिसंपत्ति विवाद के निपटारे का दावा किया था। हरीश रावत ने कहा कि प्रखंड के अधिकारों को उत्तर प्रदेश को बेच दिया गया जिससे उत्तराखंड को भविष्य में भी नुकसान होगा।

जलाशयों में पर्यटन गतिविधि के लिए अनुमति मिलने पर जताई हैरानी

हरीश रावत ने जलाशयों में पर्यटन गतिविधि के लिए अनुमति मिलने पर हैरानी जताई। ‌ उन्होंने कहा कि जलाशयों पर सरकार ने उत्तर प्रदेश का स्वामित्व माना। आरोप लगाते हुए हरीश रावत ने कहा कि टिहरी डैम के समीप ऊपर यूपी को अधिकार मिला है।

योगी और धामी की बैठक को बताया काला दिन

हरीश रावत ने CM योगी और CM धामी की बैठक को काला दिन बताया। हरीश रावत ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी ने योगी आदित्यनाथ के सामने आत्मसमर्पण किया। पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड के हितों की रक्षा करने में नाकाम रहे। हरीश रावत ने 75 और 25 के अनुपात में बंटवारे को खत्म करने पर सवाल उठाए। अब संपत्तियों के सर्वे कराने पर सवाल उठाए। हरीश रावत के इन्हीं सब आरोपों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बड़े ही मुस्कुराहट के साथ कहा कि जिन की पार्टी हरीश रावत को नेता नहीं मानते उनके सवालों का क्या जवाब दूं।