Chaukutia’s Beer Shiva School gets CBSE recognition

Beer shiva school

चौखुटिया(अल्मोड़ा), 30 अक्टूबर 2020- चौखुटिया में स्थित वीर शिवा पब्लिक स्कूल(Beer Shiva School) चौखुटिया को सीबीएसई से मान्यता मिल गई है।

विद्यालय ने सभी मानकों का परीक्षण उपरांत सीबीएसई ने विद्यालय को दसवीं तक की मान्यता दी है। मान्यता मिलने पर विद्यालय के प्रधानाचार्य मुकेश पांडे एवं शिक्षक शिक्षिकाओं ने सभी अभिभावकों के सहयोग पर आभार प्रकट किया है|

Beer Shiva School

प्रधानाचार्य मुकेश पांडे ने बताया कि चौखुटिया क्षेत्र में पहला सीबीएसई स्कूल के खुलने से अभिभावकों और छात्रों में खुशी की लहर है साथ ही विद्यालय गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए कृत संकल्प है।

इससे पहले यहां के बच्चे 30-40 किलोमीटर दूर जाकर सीबीएसई स्कूल में एडमिशन लेते थे अब क्षेत्र में बीर शिवा पब्लिक स्कूल खुलने से बच्चों की समय और पैसे दोनों की बचत होगी।

स्कूल के प्रबंधक तिलक राज तलवार ने कहा है कि इस दीपावली के अवसर पर विद्यार्थियों, शिक्षकों और अभिभावकों के लिए यह एक तोहफा है। उन्होंने अभिभावकों को भरोसा दिलाते हुए कहा है कि अनुशासन और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के प्रति विद्यालय प्रबंधन पूर्णतया प्रतिबद्ध है तथा बच्चों को अच्छी शिक्षा देने का प्रयास जारी रहेगा। विगत कई वर्षों से विद्यालय के छात्र छात्राओं ने परीक्षा, सामाजिक कार्य, सांस्कृतिक कार्यों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।