shishu-mandir

धर्म निरपेक्ष युवा मंच(Secular youth forum ) ने उठाई विवेकानंद पुरी वार्ड की समस्याएं, पालिकाध्यक्ष को दिया ज्ञापन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Secular youth forum raised problems of Vivekananda Puri ward, memorandum submitted to the head of the municipality

अल्मोड़ा, 28 जनवरी 2021 – धर्म निरपेक्ष युवा मंच (Secular youth forum)ने अल्मोड़ा के विवेकानंदपुरी वार्ड की विभिन्न समस्याओं को लेकर पालिकाध्यक्ष को ज्ञापन दिया।

new-modern
gyan-vigyan
Secular youth forum

मंच के संयोजक विनय किरौला के नेतृत्व में यह ज्ञापन सौ्ंपा गया । मंच संयोजक विनय किरौला ने बताया कि मंच द्वारा वार्ड से वार्ड चलो अभियान के तहत कुछ दिन पूर्व विवेकानंद पुरी वार्ड में बैठक का आयोजन किया गया था ।

saraswati-bal-vidya-niketan

राज्य सभा सांसद प्रदीप टम्टा (MP Pradeep Tamta)का आरोप- सरकारी खर्चे पर अपना नागरिक अभिनंदन करा रहे हैं मुख्यमंत्री

जिसमें वार्ड वासियों ने विभिन्न समस्याओं से मंच को अवगत कराया। जिसमें नाली नहीं होने क्षेत्र में स्थित 25-30 मकानों में जलभराव और जलरिसाव की लगातार समस्या से अवगत कराया उत्पन्न हो रही है।

सभी ने पुरजोर मांग की कि संबंधित वार्ड म़ें चेंबर सहित नाली का निर्माण किया जाये और उस जल को कालेज परिसर के गधेरे में समाहित किया जाये।

इस पर नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश जोशी द्वारा वार्ड वासियों को आश्वासन दिया गया कि शीघ्र ही नगर पालिका से अधिशासी अभियंता समेत एक टीम मौके पर जाकर निरीक्षण करेगी तथा उक्त नाले का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जायेगा।

इस अवसर पर धर्म निरपेक्ष युवा मंच(Secular youth forum) के संयोजक विनय किरौला, मयंक पंथ,कमलेश सनवाल, निरंजन पांडेय,पूजा बिष्ट, हेमा लटवाल,आशा देवी,भावना अधिकारी,कविता देवी, जया जोशी,चंदन सिंह,भावना तिवारी,इत्यादि लोग मौजूद थे ।

ताजा वीडियो अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw