Cricket tournament
Cricket tournament

Chaukuna B won the Shaheed Nar Singh Dhanak Cricket Tournament

जैती सहयोगी, 28 नवंबर 2020
अमर शहीद नर सिंह धानक मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता (Cricket tournament)
का आज समापन हो गया है। फाइनल मुकाबला नर सिंह क्लब चौकुना व चौकुना बी के बीच खेला गया। जिसमें चौकुना बी की टीम विजेता रही।

नर सिंह धानक मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता (Cricket tournament)फाइनल में चौकुना बी टीम ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। नर सिंह क्लब चौकुना ने पहली बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवरों में 10 विकेट खोकर 78 रन बनाए और चौकुना वाॅरियर्स को 79 रनों का लक्ष्य दिया।

नरसिंह क्लब चौकुना की ओर से ललित सिंह धानक ने सर्वाधिक 24 रनों का योगदान दिया। चौकुना बी की ओर से दीपक गोस्वामी ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए और बालम, पुष्कर और वीरेन्द्र ने 1-1 विकेट झटका। (Cricket tournament)

चौकुना बी टीम ने 13 ओवर में 7 विकेट खोकर 79 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। चौकुना वाॅरियर्स की ओर से दीपक गोस्वामी ने सर्वाधिक 22 रन बनाए और गोविन्द धानक ने 18 रनों का योगदान दिया।

चौकुना बी की जीत के नायक रहे दीपक गोस्वामी को ‘मैन ऑफ दि मैच’ का से नवाजा गया। गोस्वामी ने 22 रनों का योगदान दिया और 4 विकेट झटके।
चौकुना बी की ओर से वीरेन्द्र धानक को ‘मैन ऑफ दि सीरीज’ का खिताब मिला। उन्होंने सम्पूर्ण टूर्नामेंट के 4 मैचों में 178 रन बनाए और कुल 8 विकेट लिए और साथ ही 4 शानदार कैच भी पकड़े।
(Cricket tournament)

अब local helmet (लोकल हेलमेट) पहना तो कटेगा चालान, पढ़ें पूरी खबर

फाइनल मैच में संजय धानक और प्रेम धानक ने अंपायर की भूमिका निभाई। कुंदन सिंह को बेहतरीन अंपायर, महेन्द्र सिंह धानक को बेहतरीन कॉमेंट्री, प्रेम सिंह धानक को बेहतरीन स्कोरकार्ड, गौरव धानक राइजिंग स्टार आफ दी टूर्नामेंट, गोविंद सिंह बेस्ट लाइनमैन, दीपक सिंह खनी को बेस्ट बॉलर आफ दी टूर्नामेंट के लिए सम्मानित किया गया। (Cricket tournament)

राज्यपाल की मंजूरी के बाद उत्तर प्रदेश मे ‘लव जिहाद’ (Love Jihad) के खिलाफ कानून लागू

इस मौके पर मुख्य अतिथि बिशननाथ गोस्वामी ने विजेता व उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि युवाओं को खेलकूद की ओर प्रेरित करने के लिए इस तरह के आयोजनों का होना जरूरी है। उन्होंने युवाओं से नशे से दूर रहने का आह्वान किया।

इस मौके पर उप ग्राम प्रधान राजेंद्र सिंह धानक, पूर्व ग्राम प्रधान गंगा सिंह धानक, कुन्दन सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता पान सिंह, तुलसी देवी, किशन सिंह, प्रताप सिंह, जीत सिंह, नारायण सिंह, महेश सिंह, सुरेंद्र सिंह, हर सिंह, रणजीत सिंह, जमन सिंह, पान सिंह, केदार सिंह, गोधन सिंह, राम सिंह, दीपक सिंह, देवेन्द्र सिंह, रमेश नाथ गोस्वामी, भीम सिंह मेहरा, हिम्मत सिंह समेत कई खेलप्रेमी मौजूद थे। (Cricket tournament)

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें