खुशखबरी! अब गैस सिलेंडर बुक करने पर मिल रहा है कैशबैक, पढ़िए पूरी खबर और ऐसे करें बुकिंग

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read
Screenshot-5

आप सभी को पता होगा कि रसोई गैस सिलेंडर का दाम निरंतर बढ़ता जा रहा हैं। इससे आम आदमी की रसोई का बजट बिगाड़ दिया है। यदि आपको महंगे गैस सिलेंडर की बुकिंग पर 70 रुपये का निश्चित कैशबैक जीतने का अवसर प्राप्त हो जाए तो इससे अच्छा अवसर क्या हो सकता है।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

यदि 14.2 किलोग्राम के गैस सिलेंडर की बात करें तो दिल्ली में आपको 1053 रुपये का भुगतान करना होगा। मगर हम आपको एक ऐसे बेहतरीन ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके तहत एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर 70 रुपये का निश्चित कैशबैक मिलेगा। दरअसल, डिजिटल पेमेंट की सुविधा प्रदान करने वाले बजाज फिनसर्व ऐप (Bajaj Finserv App) के माध्यम से ग्राहक मोबाइल रिचार्ज, डीटीएच रिचार्ज और बिल पेमेंट्स पर 10 प्रतिशत तक कैशबैक पा सकते हैं। यह ऐप नॉन बैंकिंग फाइनेंस कंपनी बजाज फाइनेंस लिमिटेड द्वारा संचालित है।

क्या है ऑफर?


बजाज फिनसर्व ऐप के माध्यम से यदि आप LPG सिलेंडर बुकिंग के लिए पेमेंट करते हैं, तो आपको 10 प्रतिशत कैशबैक प्राप्त होगा। आपको अधिकतम कैशबैक 70 रुपये मिलेगा। ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को कोई प्रोमोकोड लगाने की आवश्यकता नहीं है। यह ऑफर हर कैटेगरी में महीने के एक बार ही मान्य होगा। सबसे अहम बात यह है कि 10 प्रतिशत कैशबैक हासिल करने Bajaj Pay UPI से पेमेंट करना होगा।

ऐसे करें बुकिंग:-


1- अपने Bajaj Finserv ऐप को खोले।
2- फिर होम पेज LPG Gas पर जाना होगा।
3- इसके बाद Select Provider का ऑप्शन नजर आएगा, जिस पर आपको जाना है।
4- इसके बाद आपके सामने LPG का विकल्प आएगा।
5- अब सर्विस प्रोवाइडर का चुनाव करना होगा। तत्पश्चात, आपको कंज्यूमर नंबर या मोबाइल नंबर डालें।
6- अब आपका बुकिंग अमाउंट सिस्टम के द्वारा बताया जाएगा।
7- फिर आपको बुकिंग अमाउंट का पेमेंट करना होगा।
8- फिर पेमेंट मोड में Bajaj Pay UPI से सेलेक्ट करें जिससे 10 प्रतिशत कैशबैक प्राप्त हो। हालांकि आप पेमेंट मोड के तौर पर Bajaj Pay Wallet, यूपीआई, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और नेटबैकिंग का भी उपयोग कर सकते हैं।
9- ट्रांजैक्शन के तुरंत बाद स्क्रैच कार्ड मिलेगा। इसे खोलते ही कैशबैक अमाउंट आपके Bajaj Pay Wallet में क्रेडिट कर दी जाती है। आप Bajaj Pay Wallet की रकम का उपयोग अगले ट्रांजैक्शन पर कर सकते हैं।

Joinsub_watsapp