shishu-mandir

बड़ी खबर- यहां ब्लैकमेल कर युवक से मांगे लाखों, महिला और मुंबई के व्यक्ति को नोटिस

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़। सहमति से शारीरिक संबंध बनने के बाद एक युवक को ब्लैकमेल कर लाखों रुपये की मांग करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोप में एक महिला सहित दो लोगों को नोटिस दिया है।
इसी साल 29 जून को एक शिकायतकर्ता ने कोतवाली पिथौरागढ़ में इस संबंध में तहरीर दी थी। जिसमें उसने कहा कि पूर्व में उसके साथ संविदा के माध्यम से मनीषा टम्टा नाम की महिला डाटा ऑपरेटर के रुप में कार्यरत थी। जिससे उसकी दोस्ती हुई और बाद में आपसी सहमति से शारीरिक संबंध भी बने।

new-modern
gyan-vigyan

शिकायतकर्ता के अनुसार उस महिला की तैनाती अवधि फरवरी 2022 में समाप्त हो गई थी। इसके बाद महिला ने उसे बताया कि उनके संबंधों के बारे में उसके किसी रिश्तेदार को पता चल चुका है। आरोप है कि रिश्तेदार महिला की नौकरी लगाने के लिए उस पर अनावश्यक दबाव बनाने लगा।
यही नहीं उक्त महिला ने शिकायतकर्ता की व्यक्तिगत फोटो, वीडियो व समस्त कॉल डिटेल, व्हाट्सएप चैट आदि उसकी पत्नी व बहन को भेजने तथा उसके खिलाफ एफआईआर कराने की धमकी दी और साथ ही 10 लाख रुपये की मांग की गई।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने मनीषा टम्टा और अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 386 के तहत मुकदमा दर्ज किया। मामले की जांच एसआई प्रवीण सिंह ने शुरू की है, जिसमें मिले सबूतों के आधार पर धारा 386 को 385 में तरमीम किया गया। विवेचना के दौरान आरोपित यश सिंघानिया पुत्र राजेन्द्र सिंघानिया निवासी 120 बी ओबेरॉय स्काई गार्डन लोखण्डवाला, मुम्बई का नाम प्रकाश में आया। मुकदमे में नामजद आरोपित मनीषा टम्टा, निवासी रिण बिछुल सुवालेख, जिला पिथौरागढ़ तथा यश सिंघानिया को कोतवाली पिथौरागढ़ बुलाकर सीआरपीसी की धारा 41 (क) का नोटिस तामील कराया है।