उत्तरा न्यूज
अपराध अभी अभी देश

Cardiovascular: सेल्समैन को 5 माह से नहीं मिली थी सैलरी, मांगने पर ठेकेदार ने जिंदा जलाया

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

राजस्थान, 26 अक्टूबर 2020
Cardiovascular
मानव के रूप में समाज में आज भी कई दानव छिपे बैठे है। राजस्थान के अलवर जिले में एक शराब के ठेके में कार्य करने वाले एक सैल्समैन को तनख्वाह मांगने के बदले मौत मिली। आरोप है कि शराब ठेकेदार ने पेट्रोल डालकर डीप फ्रीजर में युवक को जिंदा जला दिया।

अल्मोड़ा जनअधिकार मंच की मांग- डीडीए (DDA) को लेकर जल्द शासनादेश करे सरकार

दिल को दहला देने वाली यह खबर राजस्थान के करौली में मंदिर के पुजारी को जिंदा जलाकर मार डालने के 18 दिन बाद सामने आई है। Cardiovascular

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अलवर जिले के कुमपुर गांव में शनिवार शाम 5 महीने से तनख्वाह मांग रहे शराब ठेके के सेल्समैन की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई। झाड़का के रहने वाले रूपसिंह ने खैरथल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका छोटा भाई कमल किशोर (22) शराब के ठेके पर काम करता था. ठेकेदार सुभाष और राकेश यादव शनिवार शाम कमल किशोर को बुलाकर ले गए थे और रात में पेट्रोल छिड़ककर दुकान को आग के हवाले कर दिया जिससे कमल किशोर की अंदर ही जिंदा जलने से मौत हो गई Cardiovascular

अल्मोड़ा- पब्लिक स्कूल एजुकेशनल एंड फैलफेयर सोसायटी ने डीएम (DM) को किया सम्मानित

सुबह सूचना पर घटनास्थल पहुंचने के बाद परिजनों ने दुकान के अंदर रखे डीप फ्रीजर खोलकर देखा तो वहां कमल किशोर का जला हुआ शव डीप फ्रीजर में बैठे अवस्था ​में मिला।

थानाधिकारी खैरथल धारा सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत के बाद सुभाष यादव निवासी भेड़टा श्योपुर और ठेकेदार राकेश यादव निवासी फतियाबाद के खिलाफ हत्या करने और एससी—एसटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की संदिग्धता को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Related posts

अल्मोड़ा ब्रेकिंग – कोरोना पॉजिटिव (corona positive) रिपोर्ट छुपाने पर दर्ज हुआ मुकदमा, कोविड अस्पताल कराया भर्ती

Newsdesk Uttranews

Bageshwar- बागेश्वर में आयोजित होने जा रहे हैं स्वास्थ्य मेले

editor1

पुरानी पेंशन बहाल होने तक आंदोलन जारी रखने का एलान