shishu-mandir

अपनी नाकामी छुपाने के लिए छात्रसंघ पदाधिकारियों को निशाना बना रहा परिसर प्रशासन: आशीष, पूर्व छात्रसंघ महासचिव ने परिसर प्रशासन पर उठाएं कई सवाल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। छात्रसंघ अध्यक्ष के सम​र्थन में पूरा छात्र संगठन एकत्रित होते नजर आ रहा है। अब एसएसजे के पूर्व छात्रसंघ महासचिव आशीष पंत भी दीपक के समर्थन में उतर आएं है। आशीष ने परिसर प्रशासन के इस कदम की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि परिसर प्रशासन अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए छात्रसंघ पदाधिकारियों को निशाना बना रहा है। उन्होंने कहा कि परिसर प्रशासन का तानाशाहपूर्ण रवैया कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

new-modern
gyan-vigyan

पूर्व महासचिव आशीष पंत ने कहा कि घटना को इतना बड़ा प्रकरण देना उचित नहीं है छात्रसंघ अध्यक्ष सिर्फ छात्रहितों की लड़ाई के लिए परिसर में प्राध्यापकों से बातचीत कर रहे थे और कई मांगो को लेकर वो पहले भी प्रयासरत थे। परिसर प्रशासन द्वारा उन्हें आश्वासन दिया गया था व एक माह पूर्ण होने पर इसके विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं हुईं जिससे छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक उप्रेती आहत थे आत्मदाह हेतु उन्होंने पहले ही परिसर प्रशासन को सूचित किया था और समस्याओं के समाधान नहीं होने पर उन्होंने यह कदम उठाया। कहा कि शायद छीना झपटी में ही कुछ बूंदे परिसर निदेशक पर गयी हो। लेकिन परिसर प्रशासन का यह कदम निंदनीय है।

आशीष ने कहा कि परिसर प्रशासन समस्याओं को पूरा न कर पाने से बचने के कारण छात्रसंघ के साथ गंदी राजनीति कर रहा है लोकतांत्रिक प्रकिया में छात्रसंघ अध्यक्ष को यूं निलम्बित करना भी उचित नहीं है इसमें भी राजनीतिकरण दिखता है। आशीष ने कहा कि दीपक उप्रेती के खिलाफ हुई साजिश के विरोध में वह पूर्व व वर्तमान छात्रसंघ पदाधिकारियों के साथ कंघा से कंघा मिलाकर खड़े रहेंगे।