Discount: Samsung Galaxy S23 5G पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जाने कितना बचेगा आपका पैसा

Smriti Nigam
3 Min Read

Samsung Galaxy S23 5G: गैलेक्सी S23 5G एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जिस पर ग्राहक अब काफी बचत कर सकते हैं क्योंकि फ्लिपकार्ट इसकी खरीद पर बेहतरीन ऑफर दे रहा है।

new-modern

Samsung Galaxy S23 5G: Samsung Galaxy S23: सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S23 पर अब ग्राहकों को बचत करने का मौका दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन की खरीद पर डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। यह डिस्काउंट ऑफर वेबसाइट की तरफ से दिया जा रहा है। अगर आप भी इसका लाभ उठाना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इसकी खरीद पर आप कितनी बचत कर सकते हैं।

जाने क्या है ऑफर?
अगर बात की जाए डिस्काउंट की तो ये SAMSUNG Galaxy S23 5G (Phantom Black, 256 GB)  (8 GB RAM) पर ऑफर किया जा रहा है। इस डिस्काउंट ऑफर में ग्राहक स्मार्टफोन की कीमत में काफी बड़ा डिस्काउंट पा सकते हैं और इसे आसानी से अपने घर ले जा सकते हैं। आपको बता दे की सैमसंग गैलेक्सी s23 एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जो फोटोग्राफी से लेकर डिजाइन और फीचर्स के हर मामले में आईफोन 15 को भी टक्कर देता है।

कितना है डिस्काउंट
अगर वही डिस्काउंट के बाद की जाए तो सैमसंग गैलेक्सी s23 5G की खरीदारी करने के लिए आपके पास 95999 होने चाहिए। हालांकि कुछ लोगों के लिए यह रकम काफी ज्यादा भी है लेकिन अगर आपको यह प्राइस ज्यादा लग रहा है तो फ्लिपकार्ट पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। दरअसल इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर 27 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है और अगर आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो यह केवल 69999 में आपको मिल जाएगा।

Samsung Galaxy S23 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
Samsung Galaxy S23 में बेहतरीन कैमरा मिल रहा है। इसे इस्तेमाल करने में आप काफी शानदार महसूस करेंगे और इसे आप एक हाथ से आसानी से शूट कर सकते हैं। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP का वाइड, 12MP का अल्ट्रावाइड और 10MP का टेलीफोटो लेंस मिलता है। वहीं सामने की तरफ 12MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। 4K रिजॉल्यूशन में हाई क्वालिटी रिकॉर्डिंग की जा सकती है। Samsung Galaxy S23 में जबरदस्त बैटरी मिलती है। फुल चार्ज में फोन आराम से दिन भर चल सकेगा। फोन में 23W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,900mAh की बैटरी मिलती है। इसके अलावा 10W वायरलेस और 4.5W का रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।