News-web

28 वर्षीय युवक के साथ बर्बरता: एक झटके में वार कर काट दिए दोनो हाथ, वार इतनी तेज किया कि हड्डियां तक कट गई

राजस्थान के जोधपुर जिले के नजदीक फलोदी जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बीते देर रात धन सिंह नाम के एक व्यक्ति के दोनों हाथ काट दिए गए। व्यक्ति को पूरी रात जिला अस्पताल में रखा गया।वही आज सवेरे गंभीर स्तिथि को देखते हुए उसे एम्स के लिए रवाना कर दिया गया । सवेरे करीब 11:00 बजे उसके दोनों हाथ और उसे सर्जरी के लिए भेज दिया गया। करीब 1:00 बजे के आसपास उसकी सर्जरी शुरू की गई है।

डॉक्टरों के लिए कटे हुए दोनों हाथों को जोड़ना एक बड़ी चुनौती बन गया है। दरअसल फलोदी के देचू थाना इलाके में जेठाणिया गांव में रहने वाले धन सिंह के साथ कल देर रात करीब 12:00 बजे यह घटनाक्रम हुआ है। उसे गांव के बाहर उसकी कर से बुलाया गया। गांव के नजदीक ही रहने वाले कालू सिंह और तीन अन्य युवकों धन सिंह को बुलाया। उसके बाद उसको जमकर पीट दिया और उसकी कार में तोड़फोड़ कर दी।झगड़ा इतना बढ़ गया कि दो युवकों ने धन सिंह के दोनों हाथ पकड़े और दो अन्य युवकों ने तलवार से एक साथ वार करके धन सिंह के दोनों हाथ काट दिए।

पुलिस ने कहा वार इतनी तेजी से किए गए की उसके हाथो की हड्डियां तक काट दी गई।पुलिस ने आरोपी नामजद कर लिए हैं, लेकिन वह फरार चल रहे हैं। पुलिस का कहना है धन सिंह की पत्नी कुछ दिन पहले संदिग्ध अवस्था में मरी हुई मिली थी । उसका अंतिम संस्कार करने के बाद धन सिंह ने दूसरी शादी कर ली थी।‌ पहली पत्नी के परिवार और समाज के लोगों का मानना है अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए ही धन सिंह ने अपनी पत्नी की हत्या की थी और इस हदासे का रूप दिया था । बताया जा रहा है कि इस परिवार के लोगों के द्वारा ही इस घटना को अंजाम दिया होगा। कटे हुए दोनों हाथों को बेहद सुरक्षित तरीके से इस बॉक्स में रखकर एम्स अस्पताल भेजा गया है।