shishu-mandir

ब्रिक्स ह्यूमन राइट्स मिशन ने उत्तराखंड के लिए प्रकाश व शोभा को बनाया उपाध्यक्ष

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

BRICS Human Rights Mission appointed Prakash and Shobha as Vice President for Uttarakhand ब्रिक्स ह्यूमन राइट्स मिशन

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा, 23अगस्त 2020-
अखिल भारतीय भ्रष्टाचार निर्मूलन संघर्ष समिति भारत एवं ब्रिक्स ह्यूमन राइट्स मिशन भारत ने उत्तराखंड के लिए पूर्व पालिकाध्यक्ष शोभा जोशी और सामाजिक कार्यकर्ता व व्यवसायी प्रकाश रावत को उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है.

ब्रिक्स ह्यूमन राइट्स मिशन

उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष अनीश कुमार अग्रवाल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप पाटिल खंडापुरकर बाबाश्री और राष्ट्रीय अध्यक्षा कविता रायजादा से सहमति के साथ प्रकाश रावत को ब्रिक्स ह्यूमन राइट्स मिशन के प्रदेश उपाध्यक्ष उत्तराखंड और शोभा जोशी को ब्रिक्स ह्यूमन राइट्स मिशन के प्रदेश उपाध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी दी है.

ब्रिक्स ह्यूमन राइट्स मिशन


प्रदेश अध्यक्ष अनीश कुमार अग्रवाल ने बताया कि यह दोनों संस्था पूरे भारतवर्ष में सामाजिक हितों के लिए कार्य करती है और अपने मूल उद्देश्य भृष्टाचार निर्मूलन एवं मानव अधिकारों के सही दिशा में पालन करवाने को प्रतिबद्ध हैं।
(ब्रिक्स ह्यूमन राइट्स मिशन)

संस्था प्रदेश स्तर पर उनकी अध्यक्षता में सामाजिक पहलुओं से जुड़े भिन्न-भिन्न मुद्दों पर जागरूकता फैलाने का कार्य निरंतर कर रही है और कोरोना महामारी में भी सभी सदस्यों द्वारा समाज हित मे कार्य निरंतर जारी हैं। नव निर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए प्रदेश अध्यक्ष अनीश कुमार अग्रवाल ने सभी से निष्पक्ष होकर कार्य करने की अपील की है।