shishu-mandir

ब्रेकिंग न्यूज: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों ने किया ग्रेनेड हमला, एक की मौत 15 से अधिक घायल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

डेस्क। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों ने फिर एक और घटना को अंजाम दिया है। इस बार आतंकवादियों ने भरी बाजार में लोगों व सेना के जवानों को निशाना बनाने के लिए ग्रेनेड से हमला किया। इस घटना में एक स्थानीय नागरिक की मौत हो गई है जबकि सेना के जवानों समेत 15 से ​अधिक नागरिकों के घायल होने की सूचना है।
हमला दिन में करीब डेढ़ बजे हुआ। आतंकवादियों द्वारा श्रीगनर के मौलाना आजाद मार्ग इलाके में ग्रेनेड हमला कर दहशत फैलाने की कोशिश की। सुरक्षाबलों और पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करके आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है, वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक की पहचान गैर-कश्मीरी राज्य के निवासी के रूप में हुई है। जोकि घाटी में रहकर खिलौने बेचने का काम करता था। हालांकि पुलिस की ओर अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।
बता दे कि हाल ही में 29 अक्टूबर को आतंकवादियों ने कश्मीर घाटी के अनंतनाग और बारामूला जिले में आतंकियों ने ताबड़तोड़ वारदातें अंजाम दी थीं। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुूताबिक आतंकवादियों ने जब इस मार्केट पर हमला किया उस समय लोग यहां खरीददारी कर रहे थे।

new-modern
gyan-vigyan