shishu-mandir

ब्रेकिंग न्यूज: नहाने के बहाने घर से बाहर गई बीएससी की छात्रा, पेड़ में लटका मिला शव, परिजनों ने कुछ युवकों पर लगाया परेशान करने का आरोप

UTTRA NEWS DESK
3 Min Read
suside 1
Screenshot-5

टनकपुर सहयोगी
टनकपुर के पिथौरागढ़ चुंगी के पास राधे हरि राजकीय इंटर कालेज में एक युवती ने पेड़ पर लटककर आत्महत्या कर दी। युवती राजकीय महाविद्यालय चंपावत में बीएससी की छात्रा है। मृतका के परिजनों ने कुछ युवकों पर उसे परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

new-modern
gyan-vigyan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम काकड़ बाराकोट चम्पावत निवासी लोकमान सिंह अधिकारी अपने परिवार के साथ बीते 24 दिसंबर को बालाजी दर्शन के लिए घर से निकले थे। उनके साथ उनकी 21 वर्षीय बेटी शिवांगी अधिकारी भी दर्शन के लिए गई थी।

saraswati-bal-vidya-niketan

आज सुबह वापसी में लोकमान सिंह घसियारा मंडी टनकपुर स्थित अपने ससुराल में रूके। सुबह करीब 7 बजे शिवांगी नहाने के बहाने घर से बाहर गई। लेकिन कई घंटे बाद भी वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने आस पास उसकी खोजबीन की। लेकिन शिवांगी का कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद परिजनों ने थाना टनकपुर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आस पास के क्षेत्र में शिवांगी की तलाशी की लेकिन पुलिस को भी कुछ पता नहीं चल सका।

दिन में करीब 12 बजे पुलिस को राधे हरी राजकीय इंटर कालेज के समीप पुरानी खंडहर पड़ी इमारत के पास पेड़ में एक युवती का शव लटके होने की सूचना मिली। मौके पर पुलिस व परिजन घटनास्थल पहुंचे जहां शिवांगी का शव पेड़ में लटका मिला। इस घटना से स्कूल समेत पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम कराया। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

बताया जा रहा है कि मृतका राजकीय महाविद्यालय चम्पावत में बीएससी की छात्रा थी। मृतका के पिता ने कुछ युवकों पर उसे परेशान करने का आरोप लगाया है। इधर कोतवाल धीरेन्द्र कुमार ने बताया कि परिजनों की ओर से मामले में कोई तहरीर नहीं सौंपी गई है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। इस दु:खद घटना के बाद परिजनों का रो—रो कर बुरा हाल है।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हाट्सएप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें…….