shishu-mandir

ब्रेकिंग न्यूज: 9वीं के छात्र ने खुद पर ब्लेड मारकर किया खुदकुशी का प्रयास, स्कूल प्रशासन में मचा हड़कंप

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

देहरादून। क्लेमेंटटाउन क्षेत्र के एक स्कूल में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब​ ए​​क 9वीं के छात्र ने स्कूल के बाथरूम में जाकर अपने गर्दन व हाथों में ब्लेड से मारकर खुद को लहूलुहान कर दिया। आनन—फानन में स्कूल प्रबंधन ने छात्र के परिजनों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद छात्र को अभिभावकों के सुपुर्द कर दिया गया।

new-modern
gyan-vigyan

मामला बीते सोमवार का क्लेमेंटटाउन क्षेत्र के एक स्कूल का है। यह भी बताया जा रहा है कि छात्र खुदकुशी करने के मकसद से अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल को लेकर स्कूल पहुंचा था और छात्र—छात्राओं के सामने उसने पिस्टल अपनी कनपटी में तान दी, छात्रों के चिल्लाने पर शिक्षकों ने किसी तरह उससे पिस्टल छीन ली। जिसके बाद उसने स्कूल के बाथरूम में जाकर खुद को ब्लेड मारकर लहूलुहान कर दिया। जिसने स्कूल प्रशासन के हाथ—पांव फूला दिए।

saraswati-bal-vidya-niketan
https://uttranews.com/2019/12/09/almora-breaking-3-three-year-old-innocent-due-to-vomiting-diarrhea-and-death-during-treatment/

मिली सूचना के मुताबिक किसी व्यक्ति ने छात्र के पिस्टल ले जाने की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद क्लेमेंटटाउन थाने के दरोगा सुनील कुमार ने स्कूल पहुंचकर प्रधानाचार्य से घटनाक्रम की जानकारी ली। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने स्कूल पहुंचकर जांच की थी। लेकिन, स्कूल प्रशासन पिस्टल लाने की बात से साफ इंकार कर रहा है। लेकिन छात्र के ब्लेड मारने की बात को स्कूल प्रशासन ने स्वीकार किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्कूल प्रबंधन ने कहा कि छात्र पारिवारिक कारणों से तनाव में है।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हाट्सएप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें…….