Breaking- चारपाई में सो रहे पांच वर्षीय बालक को गुलदार ने बना दिया निवाला

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

चारपाई में सो रहे एक पांच वर्षीय बालक को गुलदार ने अपना निवाला बना दिया। घटना ऊधमसिंह नगर के विडौरा गांव की है, यहां गुलदार आंगन में चारपाई पर सो रहे पांच साल के बालक उठाकर ले जाना लगा।सरेशाम बालक को उठाने पर ग्रामीणों के हो—हल्ला करने पर गुलदार बालक को छोड़कर भाग निकला, लेकिन तब तक बालक दम तोड़ चुका था। इस बालक की मौत के बाद से गांव में मातम छाया हुआ हैं।

ezgif-1-436a9efdef


गुलदार बच्चे को नदी के पार जाकर छोड़कर चल दिया। बच्चे को सीएचसी नानकमत्ता लाया गया लेकिन तब तक बालक ने दम तोड़ दिया था। गई लेकिन तब तक बच्चे ने दम तोड़ दिया था।


जानकारी के मुताबिक विडौरा गांव में रहने वाले राजू का पांच वर्षीय बेटा घर के आंगन में चारपाई पर सो रहा था। घर के बांकी लोग अपने काम में व्यस्त थे, अचानक गुलदार वहां पहुंचा और बच्चे के मुंह में दबाकर वहां से भागने लगा। इतने में एक गुलदार ने आकर बच्चे को उठा लिया। गुलदार बच्चे को मुंह में दबाकर भाग गया।


परिजनों के शोर मचाने पर वहां लोग एकत्रित हो गये और बच्चे की तलाश शुरू की।इधर लोगों के हो—हल्ले के बीच गुलदार नदी के पार बच्चे को छोड़कर चला गया। उस समय बच्चा बेसुध अवस्था में था और उसकी गर्दन पर दांत के गहरे निशान दिख रहे थे और खून बह रहा था।


लोगों ने इसकी सूचना को दी और पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से बालक को सीएचसी नानकमत्ता लाया गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद ही कहा जा सकेगा कि बच्चे के गले में निशान गुलदार के है या फिर किसी अन्य जानवर के है।कल सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।

Joinsub_watsapp