ब्रेकिंग: अल्मोड़ा में साढ़े सात लाख की चरस के साथ एक तस्कर दबोचा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

breaking- almora me 7.50 laakh ki charas ke saath ek dabocha

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 15 अक्टूबर 2020
मादक व नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ ​के लिए अल्मोड़ा पुलिस की ऑपरेशन नया सवेरा मुहीम जारी है। पुलिस ने साढ़े 7 लाख की अवैध चरस के साथ एक आरोपी को दबोचा है।
एसओजी की सूचना पर प्रभारी एसओजी एवं थानाध्यक्ष सोमेश्वर की पुलिस टीम द्वारा संयुक्त चैकिंग के दौरान बीते बुधवार को भैसड़गाॅव रोड में तहसील से सोमेश्वर बाजार को आने वाले पैदल आरसीसी मार्ग पर दीवान सिंह भण्डारी उम्र 38 वर्ष पुत्र रतन सिंह निवासी ग्राम झुनी कपकोट जिला बागेश्वर, हाल निवासी, नवाबी रोड जोशी गार्डन थाना कोतवाली हल्द्वानी नैनीताल को 7 किलो 546 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है।
उक्त सम्बन्ध में थाना सोमेश्वर में दीवान सिंह भण्डारी के विरूद्व धारा-8/20 एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।
उक्त मामले में थानाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह बिष्ट ने बताया कि पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि वह उक्त चरस अपने पैतृक गाॅव झूनी कपकोट बागेश्वर से लाकर मोहल्ला गाॅधीनगर हल्द्वानी में नव-युवाओं को बेचने हेतु ले जा रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपी के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी प्राप्त की जा रही है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पीएन मीणा द्वारा नशे के तस्करों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को उत्साहवर्धन हेतु 1000 रुपये के नगद पुरुस्कार से पुरुस्कृत करने की घोषणा की है।
गिरफ्तारी टीम में थानाध्यक्ष सोमेश्वर राजेन्द्र बिष्ट, एसओजी प्रभारी नीरज भाकुनी प्रभारी, मोहन सिंह सोन, कांस्टेबल गोपाल गिरी व दीपक खनका मौजूद थे।

holy-ange-school
Joinsub_watsapp