shishu-mandir

Blind Murder Plan -हल्द्वानी में प्रेमिका ने सांप से डंसवा कर करवा दी प्रेमी की हत्या, तह तक पहुंचने में पुलिस को भी करनी पड़ी मशक्कत

editor1
3 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

Blind Murder Plan Haldwani

हल्द्वानी – हल्द्वानी में एक ब्लाइंड मर्डर(Blind Murder Plan) का षड़यंत्र सामने आया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

जिस शातिराना अंदाज से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया उसके तह तक पहुंचने में पुलिस को भी भारी मशक्कत करनी पड़ी। लेकिन जब मामले का खुलासा हुआ तो हर कोई चौंक गया।


इस मामले में प्रेमिका द्वारा अपने प्रेमी की हत्या करने के लिए सांप से डंसवाने की साजिश की गई। कारनामे को अंजाम देने में वह सफल भी हो गए थे। लेकिन पैनल पोस्टमार्टम रिर्पोट मे मिले इनपुट के बाद हुई जांच के बाद पूरा प्लान(Blind Murder Plan) का पर्दाफाश हो गया।


हल्द्वानी बहुचर्चित व्यापारी अंकित चौहान हत्याकांड के मामले का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि राज्य के अंदर पहला इस तरह का मर्डर केस है। जिसमें सांप से कटवा कर किसी की हत्या करवाई गई है(Blind Murder Plan) इस हत्याकांड में एक महिला समेत पांच लोग शामिल हैं महिला का नाम डाली उर्फ माही है जिसने पूरे हत्याकांड की साजिश रची थी, अंकित के पैर में सांप से कटवा कर हत्या को अंजाम दिया गया जिसमें एक सपेरे का इस्तेमाल किया गया जो अपने साथ सांप लेकर आया और अंकित के पैर में सांप से कटवाया पुलिस ने सपेरे रामनाथ को गिरफ्तार कर लिया है उससे पता लगा है कि जहरीले सांप की व्यवस्था करने और डसवाने तक का कार्य पूरा करने के लिए उसे 10 हजार रुपये दिए गये थे। हत्या के बाद फरार होने के दौरान सांप को जंगल में फैंक दिया गया।
पुलिस के मुताबिक फिलहाल माही समेत चार लोग फरार चल रहे हैं जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है एसएससी पंकज भट्ट ने बताया मृतक अंकित चौहान का माही के साथ संबंध भी था, माही अंकित से अपना पीछा छुड़ाना चाहती थी लेकिन अंकित लगातार माही से मिल रहा था ऐसे में माही ने अंकित को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया और बाद में उसकी हत्या कर दी फिलहाल पुलिस बाकी अन्य लोगों की धरपकड़ के लिए जुटी हुई है।

Blind Murder Plan
Blind Murder Plan Haldwani