अंतिम संस्कार में जाने के लिए निकले थे चार बुजुर्ग,अचानक कार में लग गई आग,और सब कुछ खत्म

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अंतिम संस्कार में जाने के लिए निकले 4 बुजुर्ग की मौत हो गई। इस दिल दहला देने वाले हादसे में जान गंवाने वालों में भाई,बहन,ननद और जीजा शामिल है। मामला सहारनपुर के रामपुर मनिहारान का है।


जानकारी के अनुसार ​मंगलवार को यूपी के सहारनपुर जिले में अंबाला हरिद्वार हाईवे में चुनहेटी गांव के पास कार में अचानक आग लग कार में आग लगने से उसमें सवार 4 बुजुर्गों की मौत हो गई। हादसे में जीजा उमेश गोयल और साले अमरीश जिंदल की भी जलकर दर्दनाक मौत हो गई।


बताया जा रहा है कि हरिद्धार निवासी
उमेश गोयल की साली की सास का निधन हो गया था। अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए उमेश गोयल उम्र 70 वर्ष, उनकी पत्नी सुनीता उम्र 65 वर्ष,साले अमरीश जिंदल उम्र 55 वर्ष ,साले की पत्नी पत्नी गीता जिंदल उम्र 50 वर्ष हरिद्धार से कार में सवार होकर हरियाणा के यमुनानगर के जगाधरी को जा रहे थे कि यह हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे की खबर मिलने के बाद उनके हरिद्वार स्थित आवास में मातम पसरा हुआ है।


हादसे का कारण वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश को बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि एक वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में पीछे से रहे ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मारी और इसके कारण कार अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित कार जाकर ​रोड के डिवाइडर में टकरा गई और उसमें आग लग गई।


कार के डिवाइडर से टकराते उसमें आग लग गई और देखते ही देखते कार से लपटे उठने लगी और इसमें बैठे लोगों को बाहर निकलने का मौका भी नही मिल सका। कार में बैठे चारों लोग कार में ही जिंदा जल गए। इधर इस घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। काफी मश्क्कत करने के बाद फायर बिग्रेड की टीम कार में लगी आग को बुझा सकी लेकिन तब तक वाहन में बैठे चारों लोग दम तोड़ चुके थे।