logo
news logo

Congress’ blame – Why is the BJP blowing effigy for water now silent?

अल्मोड़ा,10 जुलाई 2020— पानी की आपूर्ति बाधित होने पर कांग्रेस ने भाजपा पर बड़े आरोप(blame) लगाए हैं.

कांग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन रौतेला ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान बरसात में पानी की आपूर्ति बाधित होने पर सरकार और स्थानीय विधायक का पुतला फूंकने वाली भाजपा इस बार क्यों मौन है? यह भाजपा को जनता को बताना चाहिए.

रौतैला ने आरोप(blame) लगाया कि विगत कांग्रेस सरकार में जब अल्मोड़ा में एक दिन भी पानी नहीं आता था तो भारतीय जनता पार्टी सड़कों पर उतरकर तत्कालीन विधायक के पुतले फूंकने के साथ ही धरने-प्रदर्शन तक कर देती थी.

परन्तु वर्तमान में जब अल्मोड़ा की जनता पेयजल की भीषण समस्या से जूझ रही है तो भारतीय जनता पार्टी इस सम्बन्ध में एक बयान तक जारी नहीं कर पा रही.

blame

श्री रौतैला ने कहा कि वर्तमान भाजपा की डबल इंजन सरकार में लगातार तीन-तीन दिन तक पानी नहीं आ रहा है और जब आ भी रहा है तो यह पानी बेहद गन्दा है.

लोग पानी के लिए दर-दर भटक रहे हैं और ऐसे में आज भाजपा के पदाधिकारी मौन हैं. कहा कि क्षेत्र के कई इलाकों में तो तीन-तीन दिन में एक बार पानी की आपूर्ति की जा रही है और वह पानी भी इतना मटमैला है कि पीने योग्य नहीं है.

श्री रौतैला ने आरोप(blame) कि पानी आने का भी कोई तय समय नहीं है जिससे आम जनता को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती कांंग्रेस सरकार में पानी के लिए सड़क पर उतरकर चीख—चीख कर कांंग्रेस को कोसने वाली भाजपा आज अल्मोड़ा की भीषण पेयजल समस्या पर चुप्पी साधे हुए है जिसे जनता बखूबी समझ रही है. पेयजल समस्या पर भाजपा की इस चुप्पी का जवाब जनता 2022 के चुनाव में भाजपा को जरूर देगी.

ताजा अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें,लिंक यहां दिया गया है

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw