उत्तरा न्यूज
अल्मोड़ा

Almora: जिले में 60 हजार राष्ट्रीय ध्वज वितरित करेगी भाजपा

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

Almora: BJP will distribute 60 thousand national flags in the district

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रवि रौतेला ने बताया कि आजादी से अमृत महोत्सव के ऐतिहासिक अवसर पर भारतीय जनता पार्टी जनपद अल्मोड़ा के कार्यकर्ता एवं विधायक,सांसद,जनप्रतिनिधियों के सहयोग से अल्मोड़ा जिले में 60000 झंडों (national flags)का वितरण करेंगे।

अल्मोड़ा, 5 अगस्त 2022- भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रवि रौतेला ने बताया कि आजादी से अमृत महोत्सव के ऐतिहासिक अवसर पर भारतीय जनता पार्टी जनपद अल्मोड़ा के कार्यकर्ता एवं विधायक,सांसद,जनप्रतिनिधियों के सहयोग से अल्मोड़ा जिले में 60000 झंडों (national flags)का वितरण करेंगे।

उन्होंने कहा कि आजादी का 75 वर्ष एक ऐतिहासिक अवसर है जिसमें हमें कार्य करने का शुभ अवसर प्रदान हो रहा है और उससे भी बड़ा और महत्वपूर्ण विषय यह है कि इस समय देश का नेतृत्व एक ऐसे नेता नरेन्द्र मोदी कर रहे हैं जो राष्ट्र प्रथम की भावनाओं को लेकर कार्य करते हैं ।
रवि ने कहा कि आज देश निरंतर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है और आजादी का 75 वाँ वर्ष मनाना हर देशवासियों के लिए गौरव का पल है आज हम उन सब आजादी के वीरों को नमन करते हैं जिन्होंने अपना सर्वस्व बलिदान कर देश की आजादी की लड़ाई लड़ी ।


इस तिरंगे (national flags)की आन बान शान के लिए अपनी जान की भी परवाह नहीं थी और अपना सर्वोच्च बलिदान देकर देश को आजादी दिला गए ।आज भी इस तिरंगे की आन बान शान के लिए बॉर्डर पर हमारे वीर जवान लगातार दिन रात खड़े रहते हैं और अपनी जान की बाजी की परवाह किए बिना दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देते हैं।

Almora: जिले में 60 हजार राष्ट्रीय ध्वज वितरित करेगी भाजपा
Almora: जिले में 60 हजार राष्ट्रीय ध्वज वितरित करेगी भाजपा

13 से 15 अगस्त तक हर घर में लगेगा तिरंगा (national flags)

रवि ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के हर कार्यकर्ता का फर्ज होता है कि हम हर उस व्यक्ति तक पहुंचने का प्रयास करें जो अपने को आज भी पिछली पंक्ति का मानता है ।
उन्होंने कहा कि आज मोदी सरकार ने तिरंगे को फहराने को लेकर कई रियायतें दी हैं जिससे आम आदमी बड़ी आसानी से ध्वजारोहण कर सकता है उन्होंने कहा कि 13 से 15 अगस्त तक हर घर में झंडा फहरे इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के जिला, मण्डल, शक्तिकेंद एवं बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता को पूर्ण मनोयोग से कार्य करना होगा जिससे हर घर तिरंगा अभियान सफल हो सके उन्होंने कहा कि इन तिरंगों (national flags)का मूल्य बेहद कम रखा गया है कि हर कोई इसे खरीद कर अपने घरों में लगा सकता है ।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर हर घर तिरंगा अभियान के लिए जिला स्तर पर संयोजक एवं सहसंयोजक की टोली का गठन किया गया है जो इस कार्यक्रम को पूरे जिले में संचालित करेंगे, और इसी प्रकार जनपद के सभी 23 मंडलो में संयोजक एवं सहसंयोजक का गठन एवं शक्तिकेंद्र व जिले के सभी 911 बूथों पर भी कार्यक्रम संयोजक व सहसंयोजक इस कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु बनाए गए हैं ,।

जिला महामंत्री शर्मा, राजेन्द्र कैड़ा, विनीत बिष्ट , संदीप व मटेला को दी गई है जिम्मेदारी

उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम हेतु जिले में जिलामहामंत्री प्रेम शर्मा को संयोजक व उनके सहयोगी के रुप में राजेंद्र कैड़ा, विनीत बिष्ट, संदीप भोज, गोविंद मटेला व पूनम पालीवाल को जिम्मेदारी दी गयी है ।

उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता पूर्ण मनोयोग से इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपना पूर्ण योगदान प्रदान करें और हर घर में तिरंगा लगाना सुनिश्चित करें ,जिले के 60000 हजार मकानों में झंडा लगाने के लिए भरसक प्रयास करें दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सभी लोगों को इस कार्यक्रम को सफल बनाना चाहिए व अपने घरों में 13 अगस्त से 15 अगस्त तक झंडा फहराने का कार्य करना चाहिए,

Related posts

Almora- अल्मोड़ा के मल्ला महल में बनने वाले म्यूजियम में दिखेगा उत्तराखंड का इतिहास

editor1

अल्मोड़ा- भैंसियाछाना (bhaisiyachhana) में अराजक तत्वों से निजात दिलाने की मांग

Newsdesk Uttranews

Almora- तेज रफ्तार डंपर खाई में गिरा, चालक की मौत 2 घायल

Newsdesk Uttranews