shishu-mandir

सीएए के समर्थन में बीजेपी ने भिकियासैंण में निकाली रैली

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan
railly bhikiyasen

भिकियासैंण सहयोगी।भाजपा ने नागरिकता संशोधन विधेयक के समर्थन में बाजार में रैली निकालकर भारत सरकार का आभार जताते हुये देश हित में लिया गया निर्णय बताया ।

शुक्रवार को भाजपा मंडल कार्यकर्ताओं ने पार्टी के झंडों के साथ बडियाली बाजार में सीएए के समर्थन में नारेबाजी के रैली निकाली।इस दौरान चौराहे पर हुयी सभा को संबोधित कर वक्ताओं ने कहा केंद्र सरकार सबका विकास सबका साथ की धारणा को लेकर देश को लेकर आगे चल रही है।तथा देश हित में अनेकों ऐतहासिक फैसले लिये हैं जिसमें से नागरिकता संशोधन अधिनियम भी शामिल है।

कहा कि एक्ट देश हित में है लेकिन काग्रेस व अन्य विपक्षी दल इस मामले में अपनी राजनीतिक जमीन खिसकते देख भ्रम फैलाने का काम कर रही है।इसलिये भाजपा जनता को सही जानकारी देने के लिये गांव गांव में इसको लेकर जनता के बीच चर्चा करेगी यह अभियान 15 जनवरी तक जारी रहेगा।कार्यकर्ता एक्ट की विस्तारपूर्वक जानकारी देने के लिये पत्रक भी वितरित करेंगे।इसके लिये सभी शक्ति केंद्रों पर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौपी गयी है। मंडल प्रभारी रमेश बहुगुणा,अध्यक्ष त्रिलोकसिंह भंडारी,कैलाश पंत,नरेंद्र बिष्ट,मदनसिंह,सुरेंद्रसिंह,देवेश खुल्बै,बालमसिंह,प्रह्लादसिंह,प्रकाश जोशी,आनंदसिंह,हिमाशुं मावड़ी,निर्मला,जीवन्ती,कविता,रमेश पांडेय,देवेंद्र कुमार,गोपालसिंह,गोविंद सिंह,राजेंद्रसिंह,जगतसिंह आदि रहे।