Pithoragarh- जनपद में भाजपा ने मनाया पार्टी का 42वां स्थापना दिवस

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़। भाजपा जिला इकाई ने बुधवार को पार्टी का 42वां स्थापना दिवस मनाया। इस अवसर पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नगरपालिका कार्यालय के पास से जिला कार्यालय खड़कोट तक शोभायात्रा निकाली। जिला कार्यालय में पार्टी जिलाध्यक्ष बीरेन्द्र सिंह वल्दिया के नेतृत्व में तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता एकत्रित हुए।

holy-ange-school

इस मौके पर कार्यालय में पार्टी का झंडारोहण कर दीप प्रज्ज्वलित किया गया और वंदेमातरम का गायन किया गया। इस दौरान देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्चुअल माध्यम से संबोधित किया और पार्टी के 42वें स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दीं। जिलाध्यक्ष वल्दिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से पार्टी की मजबूती के लिए एकजुट होकर कार्य करने का आह्वान किया। इस मौके पर वरिष्ठ नेत्री और जनसंघ के समय से पार्टी की सेवा कर रही भगवती पुनेठा को जिलाध्यक्ष ने स्मृति चिन्ह भेंट कर और शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

ezgif-1-436a9efdef

कार्यक्रम में जिला महामंत्री महिमन कन्याल, बसंत जोशी, जिला उपाध्यक्ष गोपू महर, कृपाल वल्दिया, ललित मोहन, नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र रावत, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राकेश देवलाल मीडिया प्रभारी राजेन्द्र जोशी, मीनू बिष्ट विनोद भट्ट, सुभाष जोशी, धर्मानंद भट्ट प्रवीण उपराड़ी, बसंत वर्मा समेत महिला, युवा और ओबीसी मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद थे।

Joinsub_watsapp