shishu-mandir

बिग ब्रेकिंग: सर्राफा व्यापारी से दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात: हवाई फायरिंग कर बदमाशों ने की 50 लाख की लूट— मची अफरा—तफरी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

डेस्क। देहरादून प्रेमनगर क्षेत्र स्थित देव ज्वैलर्स की दुकान में बदमाशों ने दिनदहाड़े 50 लाख की लूट की है। दो बाइक सवार युवक हवाई फायरिंग कर दुकान स्वामी को डरा धमकाकर 50 लाख की नगदी व ज्वैलरी लूट कर फरार हो गये। घटना से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई है।
घटना शाम करीब 4 बजे की बतायी जा रही है। मास्क लगाये दो युवक बाइक से देव ज्वैलर्स दुकान में पहुंचे। एक युवक ने हवा में एक के बाद एक कई हवाई फायर दागे। ​जिसके बाद दोनों बदमाशों ने करीब 30 लाख कैश और बीस लाख के जेवर उठाए और फरार हो गए। ज्वेलर शॉप के स्वामी देवेंद्र कुमार ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसएसपी अरुण मोहन जोशी और एसपी सिटी दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने प्रत्यदर्शियों समेत कई लोगों से मामले में पूछताछ करने के बाद जांच शुरू कर दी है। पहचान के डर के चलते बदमाश दुकान से सीसीटीवी की डीवीआर साथ ले गये। इधर त्योहारी सीजन की यह सबसे बड़ी घटना है इस खौफनाक घटना के बाद आस पास के व्यापारियों में हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए आस पास के थानों व चौकियों को अलर्ट कर दिया है।

new-modern
gyan-vigyan