shishu-mandir

Bhowali news- व्यापारियों ने किया कोविड कर्फ्यू की समय सीमा बढ़ाने का विरोध

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

भवाली, 1 जून 2021
भवाली (Bhowali news)
में देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल प्रदेश संस्थापक अध्यक्ष हुकम सिंह कुंवर के आह्ववान पर मंगलवार को प्रदेश सह संयोजक (शिक्षा प्रकोष्ठ) हितेश साह ने शंखनाद कर कोविड कर्फ्यू बढ़ाने का विरोध कर सरकार से व्यापारी वर्ग के लिये आर्थिक पैकेज की मांग की।

new-modern
gyan-vigyan

उन्होंने कहा कि सरकार पिछले लॉकडाउन से व्यापारी वर्ग की उपेक्षा कर रही है। आज व्यापारी वर्ग के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है, लंबे समय तक व्यापारियों को कारोबार से वंचित रखना ठीक नहीं है।

saraswati-bal-vidya-niketan

सरकार को इस बारे में सोचना चाहिए कि जब पर्यटन, ट्रांसपोर्ट, रेस्टोरेंट, रेडी ठेले, चाय पान की दुकान, आदि सब लंबे समय से बन्द पड़ा है तो ऐसे में व्यापारी बैंक की किस्त, किराया—भाड़ा इत्यादि कैसे देगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार अभी तक व्यापारी वर्ग को आर्थिक पैकेज देने में भी नाकाम रही है। जबकि पिछले लॉकडाउन से व्यापारी वर्ग ने लगातार सरकार का सहयोग किया है पर सरकार थोड़ा भी सहयोग नहीं कर रही है।

उन्होंने कहा कि अब व्यापारी बेरोजगारी की कगार पर आ गए हैं उनके सामने रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया है। अगर सरकार का सहयोग नहीं मिला तो देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल उत्तराखंड असहयोग आंदोलन चलाने को मज़बूर होगा।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos