shishu-mandir

अल्मोड़ा: बसगांव में भजन संध्या(Bhajan Sandhya) का आयोजन 10 अगस्त को

editor1
2 Min Read
Gramodhyoh Vikas Sansthan raised the demand

new-modern
gyan-vigyan

Almora: Bhajan Sandhya in Basgaon on August 10

अल्मोड़ा तहसील क्षेत्र के बसगांव में आगामी 10 अगस्त को भजन संध्या(Bhajan Sandhya) कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 10 अगस्त को भजन संध्या कार्यक्रम के बाद 11 को भंडारे का आयोजन होगा। आयोजकों ने सभी से इस कार्य में बढ़ चढ़ कर प्रतिभाग करने की अपील की है।

अल्मोड़ा, 05 अगस्त 2022— अल्मोड़ा तहसील क्षेत्र के बसगांव में आगामी 10 अगस्त को भजन संध्या(Bhajan Sandhya) कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

saraswati-bal-vidya-niketan

10 अगस्त को भजन संध्या कार्यक्रम के बाद 11 को भंडारे का आयोजन होगा। आयोजकों ने सभी से इस कार्य में बढ़ चढ़ कर प्रतिभाग करने की अपील की है। इसी दिन सुबह से अखंड रामायण पाठ का आयोजन भी किया जाएगा।

क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता केशव कांडपाल ने बताया कि यह आयोजन बसगांव के सामाजिक कार्यकर्ता मोहन कांडपाल द्वारा स्थानीय जनसहयोग से किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि 10 अगस्त को भजन संध्या(Bhajan Sandhya) में भजन कीर्तन और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा और 11 अगस्त को गांव में भंडारे का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के आयोजन में ग्राम प्रधान बाला दत्त, पीताम्बर भट्ट और नवीन भट्ट सहित पूरे ग्राम समाज द्वारा अपना सहयोग दिया जा रहा है। उन्होंने क्षेत्र वासियों से अधिक से अधिक संख्या में भजन संध्या और भंडारे में शिरकत करने की अपील की है।