shishu-mandir

Flipkart iPhone 11 पर लाया बेहतरीन ऑफर, चाइनीज फोन से भी सस्ते में बेच रहा है ये फोन, जल्दी करें ऑर्डर

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

Flipkart Big Diwali sale में iPhone 11 पर बेहरीन ऑफर मिल रहा है। यूं तो फ्लिपकार्ट की सेल में सभी स्मार्टफोन पर एक से एक Best offer मिल रहे हैं, लेकिन iPhone 11 का ऑफर बेहद खास है और यह एक बेहतरीन मौका भी आईफोन खरीदने का। चलिए जानते हैं क्या है ऑफर।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

iPhone 11 की बाजार में कीमत ₹43,990 है, लेकिन Flipkart पर सीधा सीधा ₹8000 का डिस्काउंट दे रहा है, जिससे इसकी कीमत ₹35,990 आ गई है, जोकि 32,000 तक भी आ रही है, इसके साथ ही इस पर आपको Bank offer मिल रहे हैं।

Flipkart Big Diwali Sale में अगर आप iPhone 11 खरीदते हैं, तो आपको SBI credit card और Kotak Mahindra Bank credit card से आर्डर करने पर extra discount भी मिल रहा है। अगर आप कोटक महिंद्रा बैंक क्या एसबीआई क्रेडिट कार्ड से iPhone 11 आर्डर करते हैं तो आपको 1250 रुपए तक का डिस्काउंट मिल जाएगा, जिससे फोन की कीमत और कम हो जाएगी।

इतना ही नहीं Flipkart iPhone 11 पर exchange offer भी दे रहा है, इस ऑफर के तहत अगर आप अपना पुराना फोन फ्लिपकार्ट को लौट आते हैं और उसके साथ आइफोन आर्डर करते हैं तो आपको ₹17,000 तक का डिस्काउंट अलग से मिल सकता है, जिससे फोन की कीमत 15 हजार के करीब आ जाती है, जोकि Realme, MI के कई स्मार्टफोन से भी कम है।