News-web

अपने 3 साल के बच्चे को मारने से पहले मां ने बनाया उसका वीडियो, कहा पापा को बोलो “गुड बाय”

Published on:

एक मां द्वारा अपने मासूम बच्चे की हत्या के बाद खुद खुशी कर लेने का एक खौफनाक मामला सामने आया है। अमेरिका के टेक्सास में 32 वर्षीय महिला ने अपने 3 वर्ष से बेटे और खुद को गोली मारकर हत्या कर ली है। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक महिला का नाम सवाना क्रिगर है और यह चौंकाने वाली हत्या-आत्महत्या सैन एंटोनियो में हुई।

आपको बता दे कि इस खौफनाक कम को उठाने से पहले महिला ने एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया है जिसमें वह अपने बेटे से अपने पिता को गुड बाय कहने के लिए कह रही है। बताया जा रहा है कि यह घटना सैन एंटोनियो के एक पार्क में घटी। क्रिगर और उनके बेटे कैडेन की सिर पर गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई थी। आधिकारी कई हफ्तों से हत्या और आत्महत्या से जुड़े मामले पर जांच कर रही है। घटना से पहले क्रिगर ने अपनी शादी की तस्वीरें और ड्रेस पर शूट भी किया था। वही अपने पूर्व पति के घर में तोड़फोड़ और उसे धमकी भरे फेसटाइम वीडियो और टेक्स्ट भेजा था।

अपने पति को फेसटाइम कर क्रिगर ने अंतिम बार कहा, ‘अब आपके पास घर जाने के लिए कुछ भी नहीं है। अपने बेटे को अलविदा कहो।’

द न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, क्रिगर 18 मार्च की दोपहर अपना काम छोड़कर सीधे अपने पूर्व पति के घर पहुंची, लेकिन वह घर पर मौजूद नहीं था। यहां क्रिगर ने अपने पति के घर पर जमकर तोड़फोड़ की फिर अपने घर लौट आई। यहां उसने अपने शादी के जोड़े और बिस्तर पर पड़े शादी की तस्वीरों पर दो गोलियां चलाई।