बेटे ने की लव मैरिज तो दुल्हन के घर वालों ने बदला लेने के लिए उसकी मां को निर्वस्त्र घुमाया गांव में, जाने पूरा मामला

Smriti Nigam
2 Min Read

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में एक चौकाने वाली घटना हुई है जिसके बाद अब हर कोई आज के सिस्टम को बर्बाद कह रहा है। यहां एक बेटे ने लव मैरिज की। इसके विरोध में दुल्हन के घर वालों ने उसकी मां को पहले बुरी तरह पीटा और फिर निर्वस्त्र कर दिया। यह घटना प्रतापगढ़ जिले के छोटी सादड़ी थाना इलाके की है।

पीड़िता एक सार्वजनिक कार्यक्रम से लौट रही थी तभी चार-पांच लोगों ने उसे चौराहे पर रोक लिया और उसे खूब पीटा। इसके बाद पीड़िता ने देर रात मुकदमा भी दर्ज कराया। अब इस मामले की जांच चल रही है और पुलिस आरोपियों की भी तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि करीब 1 साल पहले पीड़िता के बेटे ने लव मैरिज की थी। शख्स का परिवार शादी से खुश नहीं था हालांकि दुल्हन का परिवार इससे नाराज था। शादी के वक्त सब ने इसका काफी विरोध भी किया था। शादी उस व्यक्ति के परिवार के सहयोग से हुई।

डीएसपी गोपाल लाल के अनुसार, जब व्यक्ति की मां एक सार्वजनिक समारोह से लौट रही थी, तो महिला के परिवार के सदस्यों ने उसे भगाने का आरोप लगाते हुए उसे निर्वस्त्र कर दिया और उसकी पिटाई की। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बदला लेने के लिए पीड़िता को पीटा पीड़ित ने बताया कि बेटे की शादी के चार-पांच माह बाद दोनों परिवारों के बीच बातचीत शुरू हो गयी थी। हालांकि, दुल्हन के परिवार वालों के गुस्से के कारण वे नहीं माने। बदला लेने के लिए दुल्हन के परिवार ने पीड़िता की पिटाई कर दी।