shishu-mandir

ताड़ीखेत बीडीसी(BDC) की पहली बैठक में उठी कई जन समस्याएं

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

बीडीसी(BDC) बैठक में छाए रहे बिजली पानी और शिक्षा के मुद्दे

saraswati-bal-vidya-niketan

रानीखेत। ताडीखेत क्षेत्र पंचायत(BDC) की पहली बैठक क्षेत्रीय विधायक करन माहरा की उपस्थिति व पंचायत प्रमुख हीरा सिंह रावत की अध्यक्षता में संपन्न हुई.

बैठक में पेयजल, सड़क, विधुत, शिक्षा सहित मूलभुत समस्याएं के मुद्दे छाए रहे. ताडीखेत विकासखण्ड के सभागार में पंचायत प्रमुख हीरा सिंह रावत की अध्यक्षता में हुई.

BDC

क्षेत्र पंचायत की पहली बैठक को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित करते क्षेत्रीय विधायक करन माहरा ने उपस्थिति पंचायत जन प्रतिनिधियों से क्षेत्र की समस्याओं को सदन में प्रमुखता से उठाने का आह्वान किया.

must see here

BDC

उन्होंने उनसे सदन की गरिमा बनाए रखने पर बल दिया. बैठक के मध्य जन प्रतिनिधियों ने क्षेत्र की अनेक समस्याओं को उठाया। जिसमें पेयजल, विधुत, सड़क, शिक्षा सहित मूलभुत समस्याएं के मुद्दे छाए रहे.

must see it

BDC

प्रमुख हीरा सिंह रावत ने विभागीय अधिकारियों को शीघ्र समस्या समाधान के निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने सभी को अपने स्तर से उचित सहयोग देने का आश्वासन दिया.


इस मौके पर ज्येठ उप प्रमुख मोहन सिह, कनिठ उप प्रमुख पुष्कर सिह, डीडीओ केके पंत, उप जिलाधिकारी अभय प्रताप सिंह, खंड विकास अधिकारी आनंद राम सहित जिला पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत सदस्य, प्रधान व विभिन्न विभागो के अधिकारी मौजूद थे.

must see it

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

must see it