shishu-mandir

शाबाश- अल्मोडा की आदिती भट्ट करेगी प्रतिष्टित थॉमस कप, उबेर कप, सुदिर्मान कप में देश का प्रतिनिधत्व

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। अपनी मेहनत और लगन के बल पर अल्मोडा की बेटियां लगातार देश दुनिया में अपना नाम फैला रही है। ऐसी ही एक सफलता अल्मोड़ा की बेटी अदिति भट्ट ने भी प्राप्त की है।
अदिति फ़िनलैंड में आयोजित होने वाले सुदिर्मान कप बैडमिंटन प्रतियोगिता में 26 सितम्बर से 3 अक्तूबर तक प्रतिभाग करेगी तथा डेनमार्क में 9 से 17 अक्तूबर तक आयोजित होने वाले थॉमस व उबेर कप में भाग लेगी l

saraswati-bal-vidya-niketan

बताते चलें कि आदिती भट्ट ने हैदराबाद में आयोजित चयन ट्रायल्स में ज़बरदस्त प्रदर्शन करते हुए शीर्ष खिलाडियो को हराते हुए दूसरा स्थान प्राप्त कर प्रतिष्टित थॉमस कप , उबेर कप व सुदिर्मान कप में भारतीय टीम मे स्थान सुनिश्चित कर सफलता अर्जित करके अल्मोड़ा उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। अदिति भट्ट जूनियर में युगल वर्ग में देश की नंबर 1 और एकल वर्ग में 3 स्थान में थी।

आदिती भट्ट सब जूनियर के समय से अल्मोड़ा में कोच डी के सेन के संरक्षण ट्रेनिंग करती थी जहाँ उन्होंने कई राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय ख़िताब जीते। वर्तमान में अदिति प्रकाश पादुकोण एकादमी बंगलोर में ट्रेनिंग कर रही हैं।आदिती भट्ट ने अपनी सफलता का श्रेय अपने कोच डी के सेन, अपनी माता और परिवार को दिया जो उनकी मदद के लिए हमेशा उनके साथ हैं।

अदिति भट्ट की सफलता पर उत्तरांचल राज्य बैडमिंटन संघ की अध्यक्ष डॉ अलकनंदा अशोक समेत समस्त उत्तराखंड बैडमिंटन परिवार, खेल प्रेमियो व खिलाडियो ने बधाई एवं शुभकामनायें प्रेषित की हैं I