shishu-mandir

बेटी उन्नयन समिति चला रही है जागरुकता अभियान(Awareness campaign), हैंडमेड मास्कों का भी कर रही है वितरण

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

भिकियासैंण सहयोगी। बेटी शैक्षिक उन्नयन समिति स्याल्दे के द्वारा कोरोना वायरस से बचाव के लिये क्षेत्र में जन जागरूकता अभियान(Awareness campaign) चलाया गया है।

sanwal 1 1

समिति से जुड़ी महिलाओं द्वारा तैयार किये गये मास्क भी लोगों को वितरित किये जा रहे हैं।तथा पोस्टरों के माध्यम से लोगों को बचाव की जानकारी भी दी जा रही है।

Awareness campaign

बेटी शैक्षिक उन्नयन समिति द्वारा गाइड कंपनी निर्भया के साथ स्याल्दे क्षेत्र में कोरोना वाइरस से बचाव के लिये जनजागरूकता अभियान एक सप्ताह से चलाया गया है।

जिसके तहत सोसियल दूरी बनाये रखने,मास्क पहनने,बार बार हाथों की सफाई करने के साथ आरोग्य सेतु ऐप,पीएम केयर्स में सहयोग करने के लिये प्रेरित किया जा रहा है।

साथ ही पोस्टरों के माध्यम से भी अनेकों जानकारी दी जा रही है।समिति की संयोजिका प्रतिभा चौहान के नेतृत्व में समिति की महिलाओं व बेटीओं द्वारा तैयार किये गये मास्क स्याल्दे में आवश्यक सेवा से जुड़े कर्मचारियों व अधिकारियों के अलावा बिना मास्क पहने खरीदारी करने पहुचे लोगों को वितरित किया।

प्रतिभा चौहान ने बताया है कि समिति द्वारा दो दिन में एक सौ मास्क वितरित किये गये हैं जनजागरूकता में हेमादेवी,साक्षी,न्यासा,कशिश,महिमा,कविता,स्नेहा,निकिता आदि शामिल हैं।