Join WhatsApp

News-web

Auraiya: बच्ची मना रही थी अपना जन्मदिन, अचानक आ गई पुलिस फिर जानिए कोतवाल ने कही क्या बात

Published on:

Auraiya News: छात्र ने कहा कि वह कस्बा स्थित जनता इंटर कॉलेज में 12वीं की छात्रा है। इसके बाद कोतवाल ने छात्र व मौजूद लोगों को हेल्पलाइन नंबर के साथ साइबर अपराध के बारे में जानकारी दी। किसी भी मुसीबत से घबराने की जरूरत नहीं है। तत्काल पुलिस को सूचना देना आवश्यक है।

औरैया जिले के अजीतमल कोतवाली पुलिस रात को गश्त के दौरान अचानक एक घर में घुसी तो परिवार व आसपास के लोगों के हाथ पैर फूल गए। इसके बाद जैसे ही केक निकालकर छात्र को जन्मदिन की बधाई दी तो सभी ने राहत की सांस ली। इस दौरान छात्रा के चेहरे पर भी खुशी देखने को मिली।

रात को करीब 8:00 राजकुमार सिंह कस्बे के विद्यानगर मोहल्ले में फोर्स के साथ गश्त कर रहे थे। तभी एक घर के बाहर भीड़ देखकर पुलिस रुक गई। वहां मौजूद लोगों से जानकारी की तो पता चला कि छात्र मनु का जन्मदिन है तभी पुलिस ने तत्काल एक केक मंगाया और छात्र के घर पहुंच गए। पुलिस बल को देखकर परिवार वाले हैरान हो गए। इसी बीच पुलिस ने केक निकालकर छात्र को जन्मदिन की बधाई दी। छात्र समेत सभी के चेहरे पर खुशी देखने को मिली।

कोतवाल राजकुमार सिंह ने छात्र मनु से बातचीत किया उसके बारे में पूछा। हेल्पलाइन नंबर के साथ साइबर अपराध की जानकारी दी।

छात्रा ने बताया कि वह कस्बा स्थित जनता इंटर कॉलेज में कक्षा 12 की छात्रा है। इसके बाद कोतवाल ने छात्रा व मौजूद लोगों को हेल्पलाइन नंबर के साथ साइबर अपराध की जानकारी दी। किसी भी मुसीबत से घबराने की जरूरत नहीं तत्काल पुलिस को सूचना देने की जरूरत है। इसके बाद जब पुलिस घर के बाहर निकली तो सभी ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया।