News-web

चाची पर मासूम भतीजे को जहर देने का आरोप,वीडियो वायरल

राजस्थान में रिश्तों को शर्मसार करने वाले वाला मामला सामने आया है। यहां बाड़मेर जिले में एक महिला ने अपने घर के बच्चे को जहर पिलाकर मारने की कोशिश की है। आरोप है कि महिला ने अपनी देवरानी के बच्चे को जान से मारने के लिए सोते हुए उसे जहर पिला दिया।

ए​क वायरल वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है कि कैसे कोई महिला नवजात की जान की दुश्मन बन गई। महिला सोए हुए बच्चे के मुंह में कुछ बूंदें डालती है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह जहर है। रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना कैमरे में कैद हो गई है। जहां महिला बच्चे के मुंह में ड्रापर से कुछ तरल चीज डालती है तेजी से कमरे से बाहर निकल जाती है।

वीडियो के अनुसार, परिवार ने पहले भी इसी तरह की परिस्थितियों में, यानी जहर के कारण दो मौतें दर्ज की थीं। हालांकि, इस बार गनीमत रही कि बच्चे के मुंह में जहर की कुछ बूंदे ही गई थी जिससे बच्चे की जान बच गई।वही पीड़ित बच्चे को तीन दिन तक आईसीयू में भर्ती किया गया। जिसके बाद वह ठीक हो गया और उसकी जान बाल-बाल बच गई।

​कहा जा रहा है कि आरोपी महिला और कोई नहीं बल्कि बच्चे की ताई है। इस महिला पर पहले अपने देवर-देवरानी के दो बच्चों को मारने का आरोप लगा है।

यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आरोपी महिला को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और उसे सजा देने की मांग की जा रही है।

बताया जा रहा है कि यह घटना राजस्थान के बाड़मेर की है। चही बाड़मेर पुलिस ने जब इस पूरे मामले की छानबीन की तो इस तरह के मामले की पुष्टि नही हो सकी। बाड़मेर पुलिस ने इस मामले में बयान जारी करते हुए कहा कि यह वीडियो भादरेस निवासी मुकेश प्रजापत के बेटे का बताया जा रहा है और पुलिस टीम ने ​जब मुकेश प्रजापत से मोबाइल से बात की तो उसने इस प्रकार की किसी घटना होने से इंकार कर दिया,बरहहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।