News-web

उत्तराखंड में किचन के डिजाइन को लेकर पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा फिर पति को भाइयों से पिटवाया

Published on:

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जनपद से एक मामला सामने आ रहा है।बताया जा रहा है यहां किचन निर्माण के डिजाइन को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया और फिर यह झगड़ा थाने तक पहुंच गया। यहां तक की यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया है की पत्नी ने अपने भाइयों को बुलवाकर अपने पति को पिटवा दिया फिर पीड़ित पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने पत्नी और साले के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और इस मामले की जांच जब चल रही है।

धारानौला के औढ़ाखोला निवासी व्यक्ति का विवाह 25 नवंबर 2018 को हुआ था। व्यक्ति ने तहरीर में बताया कि रात खाना खाते समय उसकी पत्नी स्वेती से रसोई निर्माण के डिजाइन को लेकर बहस हो गई। बहस के दौरान गुस्से में स्वेती ने अपने पति की टी शर्ट का कॉलर पकड़कर फाड़ दिया। जब मां ने उसे रोकने की कोशिश की तो स्वेती ने मां के दाहिने हाथ को भी नाखून से नोच डाला। इसके बाद गुस्से में उसने अपना फोन लिया और बाहर चली गई और पास में पड़े जूते चप्पलों को भी घर वालों के ऊपर फेंकने लगी। रात करीब 9:15 बजे पत्नी ने अपने भाइयों को फोन से बुलाया और थोड़ी देर बाद उसके भाइयों ने आकर मेरे साथ मारपीट की।

इसके बाद पत्नी पुलिस चौकी गई जहां धारानौला चौकी से फोन आया। उन्होंने कहा कि आपकी पत्नी यहां आई है आप भी आ जाएं  वहां मेरी पत्नी, मेरी सास, मेरे ससुर, मेरी साली पूजा और उसका पति पहुंचे हुए थे। चौकी पर भी पत्नी ने अभद्रता कि फिलहाल पुलिस ने पति-पत्नी दोनों के तहरीर पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है फिलहाल पति-पत्नी का विवाद चर्चा का विषय बना हुआ है।