shishu-mandir

नेटफ्लिक्स पर आएंगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एनिमेटेड सीरीज़

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read
Screenshot-5

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का सबसे पॉपुलर शो है जो पिछले 13 वर्षों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। इसका कारण है इस शो की भूमिका। जेठालाल (Jethalal) से लेकर दयाबेन (Dayaben) तक, बाघा (Bagha) से लेकर बावरी (Bawri) तक और अय्यर (Iyer) से लेकर पत्रकार पोपटलाल (Popatlal) तक हर भूमिका अपने आप में बहुत अनूठा और दिलचस्प है। यही कारण है कि सोनी लिव पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एनिमेटेड सीरीज (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Animated Series) भी बीते वर्ष शुरू की गई। लेकिन अब खुशखबरी ये है कि ये एनिमेटेड सीरीज अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी लॉन्च होने जा रही है। तारक मेहता शो के दीवाने नेटफ्लिक्स (Netflix) पर इस सीरीज का लुत्फ उठा पाएंगे।

new-modern
gyan-vigyan


नए नाम से होगा लॉन्च


खास बात ये है कि छोटे पर्दे पर जहां इस शो का नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) है वहीं ओटीटी पर इस नए नाम से लॉन्च किया जा रहा है। नेटफ्लिक्स (Netflix) पर ये एनिमेटेड सीरीज तारक मेहता का छोटा चश्मा से आएगी। जिसे 24 फरवरी से देखा जा सकेगा। ये शो बच्चों से लेकर बड़ों तक को खूब भाता है लेकिन एनिमेटेड सीरीज खासतौर से बच्चों को खूब पसंद आएगी। वहीं आज के दौर में टीवी से ज्यादा ओटीटी पॉपुलर हो चुका है जिसके कारण ही इसे डिजिटल लाने का फैसला लिया गया है।


रोज़ाना होगी दयाबेन से मुलाकात


सोनी सब (Sony Sab) पर आने वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले 4 वर्षों से दयाबेन (Dayaben) नजर नहीं आ रही हैं
जिन्हें फैंस और इस शो के रेट्संदेह खूब मिस करते हैं और उनकी वापसी का इन्तजार बेसब्री से कर रहे हैं। लेकिन तारक मेहता का छोटा चश्मा में आप रोजाना दयाबेन से मुलाकात कर सकेंगे वो भी उनके नए अंदाज में। तारक मेहता शो जल्द ही अपने 14 वर्ष पूरे करने जा रहा है। 2008 में इस शो की शुरुआत हुई थी और तब शायद ही किसी ने सोचा होगा कि ये शो इतना लोकप्रिय होगा और सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो बनेगा।