shishu-mandir

पशुपालन मंत्री रेखा आर्या के फार्म से 30 हजार मछलियां चोरी,मुकदमा दर्ज

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Cabinet Minister Rekha Arya

Animal Husbandry Minister Rekha Arya steals 30 thousand fish from farm, case filed पशुपालन मंत्री रेखा आर्या

Screenshot-5

देखें वीडियो क्या कहा मंत्री ने

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 17 अगस्त 2020— उत्तराखंड की पशुपालन ​मंत्री रेखा आर्या के बरेली स्थित फार्म से 30 हजार मछलियां चोरी हो गई हैं. इस घटना की रिर्पोट संबंधित थाने में दर्ज करा दी गई है.

पशुपालन ​मंत्री रेखा आर्या

घटना की पुष्टि करते हुए पशुपालन मंत्री रेखा आर्या ने बताया कि बरेली में उनके आवास में एक डेयरी फार्म है जहां गौ पालन, बकरी पालन और मछली पालन भी किया जाता है। मछली फार्म में पिछले वर्ष 30 हजार मत्स्य बीज डाला गया था। एक वर्ष होने पर जब वहां देखा गया तो वहां मछलियां नहीं थी लेकिन फार्म (तालाब) के आस पास कई मछलियां फैंकी देखी गई इसके बात यह बात सामने आई की मछलियों की चोरी हुई है।

उन्होंने बताया कि मामले के सामने आने और कुछ मिली प्राथमिक जानकारी के आधार पर संदिग्ध के खिलाफ संबंधित थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

मालूम हो कि उत्तराखंड की पशुपालन मंत्री रेखा आर्या सोमेश्वर में से विधायक हैं। उनका आवास बरेली में भी है। बकौल मंत्री बरेली में उनका एक डेयरी फार्म है जहां गौपालन, मछली पालन और बकरी पालन है. मंत्री का कहना है कि मामले में शिकायत की गई है।

हालांकि एक मंत्री के आवास के फार्म से मछलियों की चोरी हो जाने से अब एक बार फिर यह नया मामला चर्चाओं में आ गया है। फिलहाल मंत्री का कहना है कि संदिग्ध के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। अब देखना है कि उत्तर प्रदेश की पुलिस कब ​मछली चोर को पकड़ने में कामयाब होती है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw