shishu-mandir

रोजगार: रानीखेत में सेना(army) का आठ दिवसीय खुली भर्ती मेला शुरु

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

सेना(army) भर्ती मेले में पहले दिन उधमसिंह नगर के 400 प्रतिभागी दौड़ में सफल

saraswati-bal-vidya-niketan

रानीखेत सहयोगी: 26 फरवरी— रानीखेत में सेना के सोमनाथ मैदान में एआरओ अल्मोड़ा के तत्वाधान में कुमाऊं के प्रतिभागियों के लिए जीडी सैनिकों की भर्ती प्रक्रिया शुरु हो गई है.

army

आठ दिवसीय खुली भर्ती मेला कड़ी सुरक्षा के बीच शुरु हुआ.प्रथम दिवस बुधवार को उधमसिंह नगर के प्रतिभागियों के लिये चयन प्रक्रिया चली. जिसमें 400 प्रतिभागियों ने दौड़ में सफलता प्राप्त कर अगले चक्र में प्रवेश किया.

army

एआरओ अल्मोड़ा के तत्वाधान में आठ दिवसीय खुली भर्ती मेला बुधवार को सेना के सोमनाथ मैदान में डायरेक्टर एआरओ अल्मोड़ा कर्नल भूपेन्द्र सिंह छिक्कारा की देख रेख में शुरु हुआ.

army

भर्ती अधिकारी कर्नल भूपेन्द्र सिंह छिक्कारा ने जानकारी देते बताया कि भर्ती मेले में प्रथम दिन उधमसिंह नगर के प्रतिभागियों के लिये चयन प्रक्रिया चली. जिसमें मैदान स्थित गेट पर प्रतिभागियों की नाप जोप उपरांत 1900 का चयन दौड़ के लिये हुआ.

army

चयनित युवाओं की ग्रुप वार 1600 मीटर की दौड़ मैदान में समपन्न हुई, जिसमें 400 प्रतिभागियों ने सफलता प्राप्त कर अगले चक्र में प्रवेश किया. उन्होने बताया सफल प्रतिभागियों की डोकोमेंट जॉच व फिजिकली टैस्ट प्रक्रिया जारी है तथा कार्यक्रम को समपन्न कराने में पूर्ण निपक्षता बरतने के साथ ही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी है। साथ ही बताया कि कुमाऊं के सभी जनपदों के प्रतिभागियों की जनपदवार दौड़ 4 मार्च तक तय तिथि तक चलेगी.

army

कार्यक्रम को समपन्न कराने में डायरेक्टर एआरओ पिथौरागढ़
कर्नल भास्कर तोमर, बरेली से कर्नल समीर सहित सेना के अनेक लोग मौजूद रहे। इस दौरान स्थानीय प्रशासन द्वारा सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे.

must see it

भर्ती मेले में गुरुवार को यानी कल जनपद बागेश्वर व अल्मोड़ा के भिकियासैन एवं चौखुटिया तहसील के प्रतिभागियों के लिए चयन प्रक्रिया चलेगी.

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..

आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/ हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

must see it

must see it