परिवार के साथ इंदौर से ऋषिकेश घूमने आया सेना का जवान गंगा में डूबा

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

गत दिनों में ऋषिकेश में गंगा में पर्यटकों के डूबने के मामले आम बन रहे हैं। शुक्रवार को इंदौर से अपने परिवार के साथ ऋषिकेश घूमने आया सेना का जवान गंगा में डूब गया।

जवान राष्ट्रीय राइफल में कार्यरत था और वह शादी के बाद ऋषिकेश घूमने आया था। गंगा में डूबने की घटना के बाद एसडीआरएफ की टीम तत्काल सर्च अभियान शुरू किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

जानकारी के अनुसार, शुभम नगर, इंदौर के निवासी जवान गौरव कुमार (25) अपने परिवार के साथ ऋषिकेश घूमने गया था। दोपहर दो बजे वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ थाना मुनिकीरेती क्षेत्र में सच्चाधाम घाट पर गंगा में नहाने लगा। इस दौरान वह नहाते हुए गंगा में काफी दूर तक चला गया। जिसके बाद गंगा की तेज लहरों ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद, उसके परिवार के लोगों ने और गंगा में नहा रहे अन्य पर्यटकों ने खबर सुनते ही हल्ला मचाया और उसके डूबने की सूचना पुलिस को दी।

एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुुंचकर सर्च ऑपरेशन चलाया। लेकिन रात होने के बाद एसडीआरएफ ने सर्च अभियान बंद कर दिया। हालांकि जांच के लिए सर्च ऑपरेशन को आज यानी शनिवार को भी जारी रखा जाएगा।