shishu-mandir

अल्मोड़ा के रघुनाथ सिटी मॉल (Raghunath City Mall) के कर्मचारियों (employees)को दो माह से नहीं मिला वेतन, अब श्रम विभाग ने दिया नोटिस

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा:1मई— मजदूर वर्ग (employees)का वेतन ना काटने की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील अल्मोड़ा पहुंचते पहुंचते नेपथ्य में सी पहुंच गई है। ताजा उदाहरण है अल्मोड़ा में स्थित रघुनाथ सिटी मॉल को (Raghunath City Mall)श्रम विभाग ने नोटिस भेजा है।

देखें संबंधित वीडियो

रिपोर्ट- उत्तरा न्यूज

विभाग का कहना है कि कर्मचारियों की वेतन नहीं मिलने की शिकायत पर यह नोटिश दिया है और यदि तीन दिन के भीतर कर्मचारियों को वेतन नहीं दिया गया तो विधिक कार्रवाई की जाएगी।

कर्मचारियों का कहना है कि उन्हें मार्च माह का ​वेतन नहीं मिला है जबकि अप्रेल माह भी खत्म हो गया है ऐसे में दो माह से वह बिना वेतन के हैं और घर चलाना मुश्किल हो गया है। सुपरवाईजर हरीश खोलिया ने बताया कि वेतन नहीं मिलने से उनके और टीम 14 सदस्यों के सामने रोजी रोटी की समस्या सामने आ गयी है।

उन्होंने कहा कि प्रबंधन के सामने वह लगातार गुहार लगा रहे हैं लेकिन इस समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। इधर श्रम विभाग के उपायुक्त ​उमेश चन्द्र रॉय ने कहा कि कर्मचारियों की लिखित शिकायत आई थी उसके बाद रघुनाथ सिटी मॉल (Raghunath City Mall)को नोटिस दे दिया गया है।