shishu-mandir

Almora- प्राथमिक शिक्षकों की पदोन्नति लटकाए जाने से (teacher angry) शिक्षक नाराज़

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Almora – teacher angry due to hang of promotion of primary teachers

अल्मोड़ा, 07 नवंबर 2020- अल्मोड़ा (Almora) जनपद के प्राथमिक विद्यालयों के 167 सहायक अध्यापकों के प्रमोशन लंबे समय से अधर में लटके हैं।

new-modern
gyan-vigyan


शिक्षकों
के अनुसार जिला शिक्षा कार्यालय प्राथमिक ने माह जुलाई में जनपद के सहायक अध्यापकों की पदोन्नति हेतु विज्ञप्ति जारी की थी। उसके बाद माह अगस्त में दिव्यांग सहायक अध्यापकों की पदोन्नति हेतु संशोधित विज्ञप्ति निकाली गई थी।

saraswati-bal-vidya-niketan

Uttarakhand Police विभाग में रैंकर्स परीक्षा होगी जल्द, मिलेगा प्रमोशन का मौका

जनपद के सभी विकासखंडों से 26 अगस्त तक ज्येष्ठता सूची एवं पदोन्नति हेतु अर्ह-शिक्षकों से विकल्प पत्र जमा करने को कहा गया था। यह प्रकिया पूरी होने के बाद भी अब तक प्रमोशन नहीं किये गए।

प्रमोशन की बाट जोट रहे शिक्षकों का कहना है कि प्रमोशन में जानबूझकर का देरी की जा रही है। उनका कहना है कि कुछ लोग जान बूझ कर प्रमोशन लटकाने के मूड में हैं।

शिक्षा विभाग (Education Department)से बड़ी खबर- 1 फरवरी से इन कक्षाओं के लिए खुलेंगे स्कूल!

इन शिक्षकों का कहना है कि बार-बार संगठन को भी वह पत्र लिख चुके हैं लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उनका कहना है कि यदि संगठन उनका साथ नहीं देता है और विभाग द्वारा शीघ्र प्रमोशन नहीं किये किये तो वह स्वयं आंदोलन करने को विवश होंगे।

इन शिक्षकों में दीपक पांडे, बलवंत नेगी, हरीश अधिकारी, कैलाश पांडे, जगदीश तिवाड़ी, दीपक मेहता, रमेश मेहरा, अभय नाथ, उमेश पांडे, बीना पांडे, ललित कुमार, हरीश चिलवाल, गोबरधन सिंह, प्रताप जलाल, मनमोहन अधिकारी, कैलाश तिवाड़ी, कुलदीप पांडे आदि शिक्षक सम्मिलित थे।

Almora- बाबा गंगनाथ मंदिर में हुआ माघी खिचड़ी का आयोजन

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

TAGGED: