shishu-mandir

Almora- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा को दी गई भावभीनी विदाई

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोडा 18 जनवरी 2021

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा (Almora) जिले के एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा के अल्मोड़ा से पुलिस अधीक्षक (क्षेत्रीय) हल्द्वानी के पद पर तबादला होने पर पुलिस कार्यालय में शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम में भावभीनी विदाई दी गई। जिले के एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा के अल्मोड़ा से पुलिस अधीक्षक (क्षेत्रीय) हल्द्वानी के पद पर तबादला होने पर पुलिस कार्यालय में शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम में भावभीनी विदाई दी गई।

saraswati-bal-vidya-niketan

Almora Breaking — कोसी नदी में मिला अज्ञात का शव, सनसनी


निर्वतमान एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा वरिष्ठ ने अल्मोड़ा में उनके कार्यकाल के दौरान पुलिस का सहयोग करने के लिये लोगों का शुक्रिया अदा किया। उन्होने अल्मोड़ा में अपने कार्यकाल के अनुभवों को भी साझा किया।
मीणा ने पुलिस कर्मियों से अपनी ड्यूटी ईमानदारी से करने तथा जनता के साथ मित्रतापूर्ण व्यवहार करने को कहा।

इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश जोशी एवं स्थानीय लोगों ने यातायात व्यवस्था सुदृढ़ और करने, मादक पदार्थों की तस्करी रोके जाने, महिला अपराधों पर कार्यवाही करने के साथ ही इस लगाम लगाने के लिये निवर्तमामन एसएसपी मीणा का शुक्रिया अदा किया साथ ही लोगों ने नशे के खिलाफ अभियान चलाने ​के लिये उनकी सराहना की।

Someshwar- यहां खाई में गिरा वाहन, चालक की मौत

एसओजी नीरज भाकुनी के संचालन में आयोजित विदाई कार्यक्रम में अपर पुलिस उपाधीक्षक वीर सिंह, एलआईयू निरीक्षक कमल कुमार पाठक निरीक्षक, निरीक्षक डीसीआरबी भूपेन्द्र बृजवाल, जनपद के सभी थानाध्यक्ष सहित पालिकाध्यक्ष प्रकाश जोशी, भाजपा जिला अध्यक्ष रवि रौतेला, गिरीश मल्होत्रा, महेश नयाल, नगर व्यापार मण्डल अध्यक्ष सुशील साह, विनीत बिष्ट, टैक्सी यूनियन अल्मोड़ा के पदाधिकारी आदि मौजूद रहे।

Almora Breaking- छत से गिरा युवक, हालत गंभीर

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/