Almora- एसएसबी स्वयंसेवको को दे नियुक्ति, सौंपा ज्ञापन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 28 जनवरी 2021

holy-ange-school

अल्मोड़ा Almora। एसएसबी स्वयं सेवकों ने नियुक्ति की मांग को लेकर सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत को ज्ञापन सौंपा। मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन में कहा गया है कि राज्य सरकार पूर्व में जारी शासनादेशों का पालन नहीं कर रही है।

ezgif-1-436a9efdef

कहा कि पूर्व में उत्तराखंड शासन द्वारा गुरिल्लों को लोक निर्माण विभाग में मेट और बेलदार पदों पर रखने का शासनादेश जारी किया गया था और इस आदेश का पूर्ण अनुपालन विभाग नहीं कर रहा है।

Almora- वरिष्ठ कांंग्रेस नेत्री बीना स्टीफन के निधन पर जताया शोक

स्वैच्छिक आपदा प्रबंधन बल के गठन का मामला पुलिस ने लटकाया हुआ है और आपदा प्रबंधन में भी गुरिल्लों की अल्पकालिक नियुक्ति बंद कर दी गइ है। ज्ञापन में कहा है कि स्टेट इको टास्क फोर्स बनाने के आदेश पर वन विभाग परियोजना बनाने के लिये कार्य नही कर रहा है।

कहा कि वन विभाग ने आदेश के बावजूद कैम्पा योजना में गुरिल्लों को नियुक्ति नहीं दी है। गुरिल्लों ने कहा वह पिछले 4138 दिनों से जिलाधिकारी कार्यालय के प्रांगण में धरना दे रहे है।

Almora- एसएसजे विवि में नागरिक अभिनन्दन समारोह मात्र सरकारी धन का दुरुप्रयोगः तिवारी

ज्ञापन में कहा है कि यदि उनकी मांगों पर कार्यवाही नही की गई तो उन्हे सड़कों पर उतरने को मजबूर होना पड़ेगा ज्ञापन देने वालों में संगठन के केन्द्रीय अध्यक्ष ब्रह्मानंद डालाकोटी एवं जिला अध्यक्ष शिवराज बनौला शामिल थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp