Almora- स्टेडियम को आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित करने की सीएम धामी की घोषणा पर खेल प्रेमी गदगद

editor1
3 Min Read

Almora- Sports lovers giggle at CM Dhami’s announcement to equip the stadium with modern facilities

अल्मोड़ा, 25 अप्रैल 2023- स्वर्गीय‌ हेमवती नंदन बहुगुणा जयंती पर Almora के स्थानीय खेल मैदान हेमवती नंदन बहुगुणा स्टेडियम को मुख्यमंत्री पुष्कर धामी द्वारा नई सुविधाओं से पूर्ण किये जाने की घोषणा का खेल प्रेमियों और प्रतिनिधियों ने स्वागत किया है।

Almora
Almora- स्टेडियम को आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित करने की सीएम धामी की घोषणा पर खेल प्रेमी गदगद


जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष व पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी ललित लटवाल ने इस घोषणा पर खुशी जाहिर की है।
उन्होंने एक कहा कि उत्तराखंड की खेल मंत्री रेखा आर्या द्वारा खेल मैदानों और खिलाड़ियों को लेकर नित कई कार्य किये जा रहे है खिलाड़ियों को आरक्षण देने की योजना हो, खिलाड़ियों का खेल भत्ता बढ़ाना हो ऐसे कई कार्य खेल मंत्री द्वारा किये जा रहे है उसी क्रम उन्होंने आज माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से हेमवती नंदन बहुगुणा खेल मैदान Almora के लिए स्ट्रीट लाइट सहित अत्याधुनिक सुविधाओं को मांग रखी जिसे माननीय पुष्कर सिंह धामी द्वारा सहर्ष स्वीकार किया गया।


उन्होंने कहा कि हेमवती नंदन बहुगुणा मैदान द्वारा देश को अनेक अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी दिए हैं।
एकता बिष्ट, लक्ष्य सेन,जैसे युवा खिलाड़ी वर्तमान में देश के प्रतिनिधित्व करते हुए उत्तराखंड का नाम रोशन कर रहे है और अभी कई नए खिलाड़ी फिर इसी दिशा की और बढ़ रहे हैं।
उन्होंने कहा खिलाड़ियों के लिए होने वाले कार्यो से खिलाड़ियों का हौसला बढ़ता है और खेल मैदान में लाइट आदि के कार्य के बाद इन्हें रात मे भी अभ्यास करने का मौका मिलेगा,इन कार्यो के लिए Almora के समस्त खेल प्रेमी मुख्यमंत्री व खेल मंत्री का आभार जताते है और आशा करते आप दोनों के नेतृत्व में उत्तराखंड खेल भूमि के रूप में जानी जाएगी।
सीएम की इस घोषणा पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, विनीत बिष्ट, मनोज जोशी महेश नयाल, हरीश कनवाल, पंकज बिष्ट, चंदन लटवाल, गणेश बगडवाल, ललित कनवाल, सोनू जोशी, रोहित साह, विजय चौहान, मनीष कनवाल, मनोज कनवाल, हीरा कनवाल आदि अनेक लोगों ने मुख्यमंत्री का आभार जताया है।

Joinsub_watsapp