अल्मोड़ा — ​नही रहे वरिष्ठ अधिवक्ता हरीश जोशी

अल्मोड़ा। Almora नगर के डिग्गी बंगला निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता हरीश जोशी का निधन हो गया है। उनका स्वास्थ्य कुछ दिन पूर्व ठीक नही था और उन्हे सुशीला तिवारी अस्पताल भर्ती कराया गया था।

Almora— जाख सौड़ा में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता संपन्न, फलसीमा इलेवन ने जीता फाइनल मुकाबला

रविवार को उन्होने अंतिम सांस ली। अधिवक्ता जोशी की पहल पर Almora में सांई बाबा मंदिर का निर्माण हुआ। हर वर्ष उनके सानिध्य में बंसत पंचमी के दिनों में सांई बाबा मंदिर में तीन दिन का अनुष्ठान आयोजित होता है।

Almora के दशहरा महोत्सव को पुरातन समय से एक भव्य रूप पहुंचाने के लिये किये गये उनके प्रयासों के लिये उन्हे अल्मोड़ा वासी याद रखेंगे।

पिथौरागढ़ (Pithoragarh) महाविद्यालय में विज्ञान सप्ताह शुरू

पालिकाध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह अल्मोड़ा के दशहरा महोत्सव समिति के अध्यक्ष रहे और उन्होने Almora के दशहरा, रामलीलाओं, दुर्गा माता समितियों और रावण परिवार के कलात्मक तरीके से बनाये गये पुतलों के प्रचार के लिये काफी प्रयास किये। कहा कि यह हरीश जोशी का ही दम खम था कि अल्मोड़ा में सांई बाबा मंदिर बन सका।


विधानसभा उपाध्यक्ष और क्षेत्रीय विधायक रघुनाथ सिंह चौहान, पूर्व विधायक मनोज तिवारी, उत्तराखण्ड डेयरी फेडरेशन के उपाध्यक्ष और पूर्व दुग्ध संघ अध्यक्ष दीप सिंह डांगी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीतांबर पाण्डे, भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, ​त्रिलोचन जोशी, मनोज सनवाल, कांग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन रौतेला आदि ने वरिष्ठ अधिवक्ता हरीश जोशी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

देश, विदेश और उत्तराखण्ड की खबरों से अपडेट रहने के लिये कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें।