Almora falsima 11 ne jeeta final mukabla

अल्मोड़ा, 22 फरवरी 2021
Almora
विकासखंड ताकुला के जाख सौड़ा में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हो गया है। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला जाख सौड़ा इलेवन व फलसीमा इलेवन के बीच खेला गया। जिसमें फलसीमा इलेवन ने जीत दर्ज की।

Almora Breaking: मैक्स वाहन खाई में गिरा, 2 की मौत 5 घायल

जाख सौड़ा इलेवन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। निर्धारित 25 ओवरों के मैच में फलसीमा इलेवन ने जाख सौड़ा इलेवन के सामने जीत के लिए 99 रन का लक्ष्य रखा। इस रोमांचक मुकाबले में जाख सौड़ा इलेवन की टीम 97 रन बना पायी। इस तरह जाख सौड़ा इलेवन ने फाइनल मुकाबला अपने नाम किया।

मैन आफ द सीरीज मुकेश बनौला रहे। विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ 11 हजार व उपविजेता टीम को ट्रॉफी के साथ 5 हजार की नगद धनराशि प्रदान की गई।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि दिनेश पिलख्वाल ने कहा कि आज पहाड़ में प्रतिभा की कमी नहीं है, बस जरुरत है तो ऐसे दक्ष युवाओं को जरुरी संसाधनों की। कहा कि प्रतिभा होने के बावजूद हमारे कई युवा साधनों के अभाव में वे पीछे रह जाते है। उन्होंने विजेता व उपविजेता टीम को बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और युवाओं से नशे के प्रकोप से दूर रहने की अपील की। इस अवसर पर उन्होंने कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेन्द्र बाराकोटी का कमेटी का सहयोग के लिए आभार जताया।

Almora— कांंग्रेस की बैठक में कई बिंदुओं पर हुई चर्चा

इस अवसर पर मुख्य रुप में ग्राम प्रधान हर्ष पिलख्वाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य कुन्दन आर्या, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य जगमोहन पिलख्वाल, कुंदन पिलख्वाल, महिपाल पिलख्वाल, दीपक पिलख्वाल, पान सिंह पिलख्वाल, बालम सिंह, राहुल आर्या, मुकेश पिलख्वाल, नीरज पिलख्वाल, राजीव पिलख्वाल, गोलू तिवाड़ी, राजेन्द्र, महेश देवड़ी, कुंदन राम, नन्दन बिष्ट, पूरन, पूरन राम, गिरीश राम, दीपक तिवाड़ी, बलवंत पिलख्वाल आदि क्रिकेट टीम मौजूद थे।

Almora- मजबूती से मिशन के तहत चुनाव लड़ेगी यूकेडी (UKD)

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/