shishu-mandir

Almora- पूर्व विधायक पहुँचे कोविड हॉस्पिटल, मरीजो के लिए दिए इलेक्ट्रिक कैटल, फल दूध

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा- अल्मोड़ा (Almora) के पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने बेस अस्पताल अल्मोडा पहुंचकर कोविड मरीजों के लिए प्रत्येक वार्ड में पानी गर्म करने की केटल्स, फल तथा दूथ उपलब्ध कराए। उन्होंने यह सामग्री अस्पताल के पी०एम०एस० डॉ गड़कोटी तथा प्रधानाचार्य डॉ नौटियाल को सौंपी।

new-modern
gyan-vigyan

Corona impact- निजी स्कूलों के शिक्षकों पर गहराया रोजी रोटी का संकट, मुख्यमंत्री से की आर्थिक सहायता देने की मांग

इस दौरान पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि बेस अस्पताल में भर्ती कोविड मरीजों के पीने के लिए गर्म पानी की व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए उनके द्वारा इलेक्ट्रॉनिक केटल चिकित्सालय प्रबन्धन को सौंपे गये हैं उनके द्वारा पी०एम०एस० डॉ गड़कोटी को आश्वास्त किया गया कि भविष्य में भी कोविड मरीजों के लिए जिस चीज की आवश्यकता होगी वे उसका प्रबन्ध करने के लिए तत्पर रहेंगें।

Almora- तो शीतलाखेत के जंगल में पहुंच गया, राष्ट्रीय पक्षी मोर(National Bird Peacock) लोगों ने खींची तस्वीरें

मनोज तिवारी ने सभी समाजसेवी संस्थाओं, राजनैतिक संगठनों के लोगों से भी बेस अस्पताल में कोविड मरीजों के लिए यथासम्भव मदद देने की अपील की है। कहा कि इन विपरीत परिस्थितियों में जो सक्षम व्यक्ति हैं वे सामने आये तथा जरूरतमंदों की मदद करें। उन्होंने राजनैतिक संगठनों के भी सभी लीडरों से निवेदन किया कि इस समय लोग बेहद परेशान हैं। इस विपरीत समय में राजनीति को दरकिनार करते हुए सभी अपनी क्षमता के अनुसार लोगों की मदद करें।

Uttarakhand: सीएम तीरथ सिंह रावत ने कोविड-19 की वजह से अनाथ हुए बच्चों के लिए किया बड़ा ऐलान

बेस अस्पताल के पी०एम०एस० डॉ गड़कोटी ने कहा कि पूर्व विधायक की इस अपील का लोगों पर आवश्यक रूप से असर होगा तथा सभी सक्षम लोग इन विपरीत समय में आगे आकर कोविड मरीजों की मदद करेंगें। पूर्व विधायक तिवारी ने इस अवसर पर समस्त चिकित्सकों सहित स्वास्थयकर्मियों, नर्सों, वार्ड बाय सहित सभी पर्यावरण मित्रों का आभार भी व्यक्त किया कि ऐसे विपरीत समय में ये सभी अपनी परवाह किए बिना लगातार अपनी सेवाएं दे रहे हैं तथा मरीजों की सेवा कर रहे हैं।

दिल्ली में कोरोना (Corona) के कारण फिर बढ़ाया गया लॉकडाउन

पूर्व विधायक के साथ इस दौरान कांंग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला,यूथ कांंग्रेस जिलाध्यक्ष निर्मल रावत,दुग्ध संघ उपाध्यक्ष दीप सिंह डांगी,सेवादल प्रदेश ध्वजवाहक संजय दुर्गापाल,जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी,मुन्ना लटवाल,पप्पू कनवाल,नवल सिंह बिष्ट,चन्दन कनवाल,जिला सचिव दीपांशु पांडे,जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक उपस्थित रहे।