अपनी मां और पत्नी को मार रहा था युवक,पड़ोसी ने टोका तो उसकी मां को मार डाला,पुलिस ने किया गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा पुलिस ने बुजुर्ग महिला की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार लिया है। इस मामले में लमगड़ा थाने में आईपीसी की धारा 302,323,504,506 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया था।


14 जून को धूरासग्रोली गांव पो0 चायखान थाना लमगड़ा के रहने वाले भुवन राम पुत्र स्व0 धनी राम ने थाना लमगड़ा में तहरीर दी ​थी कि प्रकाश राम ने उसकी 74 वर्षीय मां माधवी देवी पर दरांती से वार कर उसकी हत्या कर दी और उसके व उसकी पत्नी के साथ मारपीट, गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दी। तहरीर के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।


बुजुर्ग महिला की हत्यारोपी को पकड़ने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राम चन्द्र राजगुरुने इस घटना की गंभीरता को देखते हुए सीओ विमल प्रसाद को तत्काल मौके पर भेजकर लमगड़ा लिस को नामजद अभियुक्त प्रकाश राम की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए।


सीओ के नेतृव में लमगड़ा पुलिस ने अभियुक्त प्रकाश राम को 14 जून को पकड़ लिया और पूछताछ के बाद उसकी निशादेही पर घटना में प्रयुक्त दो दरातियां बरामद की गई। पुलिस ने तथा मृतका माधवी देवी के शव का पंचायतनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


पुलिस से पूछताछ में पता चला कि प्रकाश राम अपनी पत्नी व मां के साथ लड़ाई- झगडा व मारपीट कर रहा था। पडोसी होने के नाते वादी भुवन राम, उसकी पत्नी ममता देवी व माता माधवी देवी ने प्रकाश राम को मारपीट ना करने को कहा,इससे गुस्सा होकर प्रकाश राम ने भुवन राम और उसकी पत्नी के साथ गाली गलौच और मारपीट की और उसकी मां माधवी देवी को दरांती से वार कर हत्या कर दी। पुलिस टीम में थाना लमगड़ा के उ0नि0 और मोरनौला चौकी प्रभारी संजय जोशी, हेड कानि0 दीवान राम,गोविन्द बल्लभ जोशी
देवराज सिंह,भूपाल सिंह बिष्ट, महिला कानि0 मुन्नी पन्त और होमगार्ड शिवराज सिंह शामिल थे।

Joinsub_watsapp