उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

Almora Breaking- वीडियो वायरल होने के बाद विधायक का गनर निलंबित, रानीखेत के सीओ को सौंपी गयी जांच

almora breaking

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा, 14 नवंबर 2021

सोशल ​मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद सल्ट के विधायक महेश जीना के गनर को अल्मोड़ा (Almora) के एसएसपी ने निलंबित कर दिया है। इस मामले की जांच रानीखेत के सीओ को सौंपी गयी है।

nitin communication
medical hall

मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी अल्मोड़ा पंकज कुमार भट्ट ने कॉन्स्टेबल आनंद सिंह नेगी को निलंबित कर दिया है,साथ ही इस मामले की जांच क्षेत्राधिकारी रानीखेत को सौंपी है।

udiyar restaurent
govt ad

गौरतलब है कि सोशल मीडिया में वायरल हुए एक वीडियो में एक व्यक्ति लोगों के साथ मारपीट और धमकाते हुए नजर आ रहा था। वीडियो में वह धमकाते हुए लोगों से यह कह रहा है कि ”मैं मुरादाबाद का रहने वाला हूं और पूर्व में 302 के तहत जेल भी जा चुका हूं। इसलिए मुझे हल्का मत समझना.” यही नहीं एक अन्य वीडियो में वह लोगों के साथ मारपीट करता हुआ भी नजर आ रहा है गाली गलौज के शब्द भी वीडियो में हैं।


पूर्व जिला पंचायत सदस्य नारायण सिंह रावत ने उक्त वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे व्यक्ति को विधानसभा विधायक के गनर का बताते हुए पुलिस के आलाधिकारियों को पत्र भी लिखा था।

रावत ने कहा था कि यह वीडियो विधायक के गनर का है। अब एसएसपी ने उस गनर को निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सल्ट के विधायक महेश जीना के गनर का है और यह वीडियो 28 अक्टूबर का बताया जा रहा है। उस दिन सल्ट विधायक महेश जीना और बीजेपी नेता गिरीश कोटनाला के बीच विवाद का मामला सामने आया था, उस वक्त दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमले के आरोप लगाए थे।

यह था वायरल हुआ वीडियो

अब यह वीडियो सामने आने के बाद विधायक के गनर पर भी सवाल उठने लगे हैं। फिलहाल सवाल अपनी जगह पर है क्या 302 के आरोप में जेल जाने वाला पुलिस(police) में भर्ती हो सकता है। पूर्व जिला पंचायत सदस्य नारायण सिंह रावत ने कहा कि उन्होंने पुलिस विभाग के डीआईजी को पत्र लिखकर जांच व कार्रवाई की मांग की थी।

इस मामले से संबंधित पूरी खबर यहा पढ़े

सवाल:: 302 में जेल जाने वाला बना पुलिस(police) वर्दी धारी ? अल्मोड़ा में एक पुलिस कर्मी का दावा वायरल

Related posts

Almora-इंदिरा गांधी की जयंती पर कांग्रेसजनों ने किया उन्हें याद

Newsdesk Uttranews

हवालबाग की ब्लाँक प्रमुख बबीता भाकुनी ने की विकास योजनाओं की समीक्षा

नहीं रहे वरिष्ठ आर्यसमाजी पूरन सिंह रावत (Puran Singh Rawat), 105 वर्ष की आयु में निधन

UTTRA NEWS DESK